खेल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दी कोहली को सलाह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दी कोहली को सलाह

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से पांचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज से पहले अब दोनों देशों के टीम चयन को लेकर बात शुरू हो गई है। वहीं इस बहस में अब इंग्लैंड के पूर्व एलेक स्टीवर्ट भी कूद गए हैं। उन्होंने टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को सलाह देते हुए कहा कि अगर भारत को टेस्ट सीरीज में अच्छा करना है तो उन्हें कुलदीप यादव को जगह देनी होगी।

कुलदीप यादव टीम में अंतर पैदा कर सकते हैं

कुलदीप को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर पहले मैच में उन्हें अश्विन की जगह टीम में शामिल किया जाता है तो ये भारत की टीम में अंतर पैदा कर सकता है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि मैं अश्विन का फैन हूँ और टेस्ट क्रिकेट में अच्छा भी कर रहा है। जडेजा का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है,लेकिन आप हमेशा से ही अपनी टीम में एक मिस्ट्री स्पिनर चाहते है। ऐसे में भारत पहले टेस्ट मैच में कुलदीप को शामिल कर सकता है।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोहली काफी ज्यादा सकारात्मक कप्तान है। वो हमेशा से आक्रामक गेंदबाज़ी का समर्थन करता करता है। ऐसे में कोहली भी इस बात को अच्छे से जानता है कि कुलदीप के पास विविधता के साथ गेंदबाज़ी करने की क्षमता है। ऐसे में वो उसे टीम में शामिल कर सकता है। वहीं कोहली के इस फैसले के साथ ही कुलदीप पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव भी होगा।

आप को बता दें कि कुलदीप का प्रदर्शन इंग्लैंड में काफी अच्छा रहा है। पहले टी-20 मैच में उन्होंने 5 विकेट हासिल किये थे जबकि पहले वन डे मैच में उन्होंने 6 विकेट हासिल किये थे।

Share This Post

Lost Password

Register