आस्था

जानिए कैसा रहेगा 21 जून को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 21 जून को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 21 जून गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः आज आप मांगलिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी। कुछ लोग आपके काम बिगाड़ने की कोशिश में रहेंगे। आर्थिक उन्नति के योग हैं। सेहत के मामले में सावधान रहें।

वृषभः नौकरीपेशा लोगों की तरक्की एवं मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं।  बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। कुछ मामलों में किस्मत का साथ मिलेगा। परिवार के साथ अच्छे पलों का आनंद लेंगे।

मिथुनः नौकरीपेशा लोग परेशान रहेंगे, मानसिक तनाव रहेगा। किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें। जीवन शैली में सुधार आयेगा। किसी भी व्यक्ति के साथ व्यर्थ विवाद से बचें।

कर्कः कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। विदेश से खुशखबरी मिल सकती है। किसी विवाद के कारण मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा। परिवार में खुशहाली आएगी। अचानक धन का खर्चा हो सकता है।

सिंहः कारोबार में मुनाफा हो सकता है, संभव है कि आपको इसी सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी।  धार्मिक प्रवृत्तियों में दिन व्यतीत होगा।

कन्याः आप अपने आपको स्वच्छंद, प्रभावशाली एवं साहसी महसूस करेंगे। धर्म से संबंधित कार्य के लिए यात्रा पर जाने की संभावना है। प्रेमी युगल के लिए अच्छा समय है, विवाह के योग हैं।

तुलाः फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा होगा। आपको निर्णय लेने में उलझन का अनुभव होगा। मांगलिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

वृश्चिकः परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पुराने कामों का फायदा इन दिनों में मिल सकता है। बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान रखें। प्रत्येक कार्य में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हैं।

धनुः कार्यक्षेत्र में आपकी क्षमता अच्छी रहेगी परन्तु आपको अनुकूल परिणाम पाने के लिए जमकर मेहनत करनी होगी। सेहत के मामले में सावधान रहें। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। परिवार से सहयोग मिलेगा।

मकरः आप अपनी समझ और कुशाग्रता से विभिन्न परियोजनाओ पर कार्य करने में सक्षम हैं। निवेश कार्यों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। स्वास्थ्य ठीक रहेगाय जीवन शैली में भी सुधार आयेगा।

कुंभः अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर रहें। शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत लोगों की तरक्की के योग बन रहे हैं। प्रोफेशनल लाइफ बेहतर रहेगी। बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।

मीनः आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा। गुस्से पर काबू रखें। वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी। शत्रुओं से सवाधान रहें। अपनों से मनमुटाव हो सकता है।

Share This Post

Lost Password

Register