मनोरंजन

मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर” : सनी लियोनी

मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर” : सनी लियोनी

सनी लियोनी आज बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है इंस्टाग्राम के जरिए। उनकी खुशी का कारण उनकी बेटी निशा कौर वेबर है, जिन्हें गोद लिए आज 1 साल हो गया है। सनी ने इस दिन को सेलिब्रेट किया है। बता दें आज से एक साल पहले यानि कि 2017 में उन्होंने निशा को लातूर के एक गांव से गोद लिया था। सनी को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनको अपनी बेटी के साथ एक साल हो गया है।

अपनी इस खुशी को सनी ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है और निशा के घर आने पर पहली सालगिरह पर खुशी जाहिर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा- “एक साल पहले हमारी जिंदगी बदल गई थी जब हम तुम्हें अपने साथ घर लेकर आए थे। आज तुम्हें गोद लिए एक साल हो चुके है और मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है, मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं तुम्हें बरसों से जानती हूं। तुम मेरे दिल और आत्मा का अहम हिस्सा हो। साथ ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर”।

बता दें जिस समय निशा को सनी ने गोद लिया था उस वक्त वो 21 महीने की थीं। एक एडोपशन एजेंसी CARA ने इस बात का खुलासा किया था कि सनी से पहले निशा को 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था। गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप आदि का बहुत ध्यान रखते हैं, लेकिन सनी ने इन सब बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया। बता दें सनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों का स्वागत किया और दोनों ही बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

इसी के साथ दूसरी तरफ सनी अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में व्यस्त हैं। यह बायोपिक बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस बेव सीरीज को ZEE 5 पर देखा जा सकता है। इस सीरीज में वह अपनी भूमिका खुद निभा रही हैं।

इसके अलावा सनी फिल्म वीरमादेवी में भी नजर आएंगी। यह फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। अपनी इस फिल्म के लिए सनी काफी मेहनत भी कर रही हैं।

Share This Post

Lost Password

Register