देश

‘राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे। ‘ : सीएम योगी

‘राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे। ‘ : सीएम योगी

हाल में ही संसद में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को बीच भाषण के दौरान गले लगाया था। जिसके बाद से वो बीजेपी के निशाने पर बने हुए है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे।

आप को बता दें निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में जब योगी आदित्यनाथ से पूछा गया कि

अगर राहुल गांधी उनसे मिलना चाहेंगे तो क्या वो उनसे गले मिलेंगे ? इसका जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो वह इस तरह से स्टंट स्वीकार नहीं करते। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे। ‘

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं। उनके पास अपनी बुद्धि और विवेक नहीं है। जब कोई दूसरे के विवेक और बुद्धि से काम करता है तो किसी भी प्रकार की हरकत कर सकता है।

वहीं महागठन बंधन के चहेरे के रूप में राहुल को देखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि

क्या मायावती और अखिलेश क्या राहुल गांधी को उम्मीदवार मानेंगे। क्या शरद पवार राहुल गांधी के कमान के अंडर काम करेंगे। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी गठजोड़ का नेता कौन है?’

मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

भीड़ की हिंसा को तूल दिया जा रहा है। उन्होंने इन घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि किसी भी हाल में गो-तस्करी की इजाजत नहीं दी जाएगी।उनके राज में नागरिकों और गाय दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

गौरक्षा के नाम पर हत्या और अराजकता की छूट किसी को नहीं है और न आगे होगी। इसको कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता। नागरिक की सुरक्षा होगी तभी गाय की रक्षा भी होगी और गौरक्षा का सम्मान भी होगा।

Share This Post

Lost Password

Register