टेक्नोलॉजी

रिलायंस जियो का नया ऑफर, JioFi पर दे रहा 500 रुपये का कैशबैक

रिलायंस जियो का नया ऑफर, JioFi पर दे रहा 500 रुपये का कैशबैक

रिलायंस जियो ने अपने वाई-फाई डिवाइस JioFi के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत ये डिवाइस 999 रुपए की जगह सिर्फ 499 रुपए में मिल रही है. इस ऑफर के जरिए कंपनी की तरफ से 500 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है, हालांकि ये कैशबैक डिवाइस खरीदने के एक साल बाद मिलेगा. जियो की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, ये ऑफर 3 जुलाई से शुरू हो गया लेकिन ये कब खत्म होगा, इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है. कंपनी ने JioFi को 1,999 रुपए के साथ पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था, लेकिन बाद में इसकी कीमत में कटौती करते हुए इसे 999 रुपए कर दिया था.

कैसे मिलेगा ये ऑफर?

– कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, JiFi के लिए यूजर्स को पास जियो पोस्टपेड सिम होना जरूरी है और इसमें लगातार 12 महीनों तक यानी एक साल तक हर महीने कम से कम 199 रुपए वाला प्लान लेना होगा.

– लगातार 12 महीनों तक इस प्लान को लेने के बाद ही यूजर्स को 500 रुपए का कैशबैक उनके पोस्टपेड अकाउंट में दिया जाएगा.

क्या है 199 रुपए वाला प्लान?

– जियो के पोस्टपेड यूजर्स के लिए 199 रुपए वाला प्लान अवेलेबल है. इस प्लान में यूजर्स को 25 जीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेजेस की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही जियो ऐप्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

क्या है JioFi डिवाइस?

– ये एक तरह का 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस है, जिसके जरिए यूजर्स 4G इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस डिवाइस की डाउनलोडिंग स्पीड 150 Mbps और अपलोडिंग स्पीड 50 Mbps है.

– इसके साथ ही इसमें 64 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें एक 2300 mAh पॉवर की बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज होने पर 5-6 घंटे का बैकअप दे सकती है.

Share This Post

Lost Password

Register