मनोरंजन

17 साल पुराने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के वापस आने से फैंस हुए बेहद खुश

17 साल पुराने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के वापस आने से फैंस हुए बेहद खुश

एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ को कौन ही भूल सकता है। इस शो के प्रेरणा और अनुराग के किरदार को आज भी दर्शक भूल नहीं पाए हैं। हाल ही में एकता ने शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रोमो को रिलीज किया है। बता दें कि 17 साल पुराने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के वापस आने से फैंस बेहद खुश हैं। इस प्रोमो को देखकर लोगों को अपने पुराने दिन वापस याद आ गए हैं।

आपको बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने और अनुराग का किरदार सिजान खान ने बहुत अच्छे से निभाया था। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रोमो को एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘एक बार इस शानदार लव स्टोरी के वापस लौटने पर काफी उत्साहित हूं।’ टि्वटर पर एकता ने यह वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद जब फैंस को पता चला कि ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से आ रहा है तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। फैंस अब सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

बता दें कि एक यूजर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि ‘जब मैं छोटी थी तब मेरी मां ये सीरियल देखा करती थीं। अब मैं भी इसे देखूंगी।’ एक और यूजर ने लिखा है कि ‘यह पहला सीरियल था जो मेरी मां का फेवरेट था। मिस्टर बजाज की जगह कोई नहीं ले सकता। इसका टाइटल ट्रैक मेरा फेवरेट है।’ साथ ही एक यूजर लिखती हैं, ‘इसे देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं। मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि मैं कितनी खुश हूं।’

मिली खबर के अनुसार, फिल्म ‘कैसी ये यारियां’ के एक्टर पार्थ समथान को अनुराग बसु के रोल के लिए चुना गया है। साथ ही सीजन 2 में प्रेरणा का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती हुई दिखाई देंगी। एरिका को पहचान ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में डॉक्टर सोनाक्षी के किरदार से मिली है। वहीं इस शो में विलेन के रोल में हिना खान नजर आएंगी। हिना खान ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।

Share This Post

Lost Password

Register