मनोरंजन

30 जून को होगी आकाश अंबानी-श्लोका की सगाई, शाहरुख खान देंगें स्पेशल डांस परफार्मेंस

30 जून को होगी आकाश अंबानी-श्लोका की सगाई, शाहरुख खान देंगें स्पेशल डांस परफार्मेंस

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता सगाई करने जा रहे है। खबरों के मुताबिक दोनों की सगाई 30 जून को होने वाली है। ऐसी खबरें सुनने में आ रही है कि इनकी सगाई की पार्टी बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान होस्ट करेंगें। बता दें कि अंबानी परिवार के काफी करीब है शाहरुख खान। वहीं इस पार्टी में स्पेशल डांस परफार्मेंस भी देने वाले है।

बता दें परिवार ने प्रोग्राम में शामिल हो रहे मेहमानों के लिए एक ख़ास तरह का डिजिटल कार्ड बनवाया है। इस डिजिटल कार्ड में श्लोका-आकाश का लोगो भी नज़र आ रहा है। दोनों की सगाई अंबानी के घर एंटीलिया में ही होगी। आप को बता दें कि 24 मार्च को दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी गोवा में हुई थी। इस दौरान दोनों परिवार के बेहद करीबी लोग ही मौजूद थे। हालांकि अभी दोनों की शादी की तारीख की घोषणा नहीं हुई है। उम्मीद की जा रही है कि इसी साल दिसंबर दोनों शादी कर सकते हैं।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी स्कूल से एक साथ पढ़ाई की है। दोनों के परिवार एक-दूसरे को अच्छे से जानते है। एक तरफ जहाँ श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल और मोना मेहता की बेटी है , जबकि आकाश अंबानी रिलायंस जियो के बोर्ड में सदस्य है।

2009 में स्कूलिंग खत्म करने के बाद श्लोका ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में एंथ्रोपोलॉजी में डिग्री हासिल ली है। जिसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से लॉ में मास्टर डिग्री भी की है। वो इस समय रोजी ब्लू फाउंडेशन में 2014 से डॉयरेक्टर हैं। इसके अलावा श्लोका Connect For की भी फाउंडर हैं।

 

Share This Post

Lost Password

Register