Loading...
मनोरंजन

अक्षय कुमार की इस मूवी का बनने जा रहा है सीक्वल

अक्षय कुमार की इस मूवी का बनने जा रहा है सीक्वल

बॉलीवुड में कॉमेडी को लेकर बहुत सी फिल्में बनी है उसी में से एक थी भागम भाग। गोविंदा के साथ अक्षय कुमार और परेश रावल की बेहतरीन कॉमेडी फिल्म भागम भाग किसे याद नहीं है। यह फिल्म 2006 में आयी थी। इस फिल्म ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था। आपको बता दें हाल ही में इस फिल्म के सीक्वल बनने जा रहा है। जानकारी के अनुसार मेकर्स एक बार फिर फिल्म भागम भाग के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे है।

प्रियदर्शन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को सुनील शेट्टी ने प्रोड्यूस किया था। वैसे तो अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ कुछ ऐसी फिल्में आयी जिसमें उन्होनेें जमकर कॉमेडी की है। बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्में ज्यादा चलती है क्योंकि लोगों को ऐसी फिल्मे ज्यादा पंसद आती है। जिसमें हंसी मजाक और दर्शकों को हंसाने का फंडा होता है।

आपको बता दें कि पहली वाली फिल्म भागम भाग में गोविंदा, अक्षय कुमार और परेश रावल लीड रोल मेें दिखे थे। गोविंदा के रोल को करने से पहले सुनील को लेने के बारे में सोचा गया था। इस रोल को सुनील ने मना कर दिया और पर्दे के पीछे रहने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भागम भाग को बनाने के लिए सुनील और प्रियदर्शन जुट गये हैं। इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत ही समय से प्रियदर्शन को सुनील शेट्टी के ऑफिस आते जाते देखा जा रहा है। प्रियदर्शन की इस फिल्म का सीक्वल आने की अगर
घोषणा होती है तो एक बार फिरसे सभी दर्शकों को कॉमेडी का डोज मिलेगा।

Lost Password

Register