मनोरंजन

अगली लोकसभा चुनाव में किस्‍मत आजमाते नजर आएंगे भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार

अगली लोकसभा चुनाव में किस्‍मत आजमाते नजर आएंगे भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार

भोजपुरी सिनेमा के कई सुपर स्‍टार अगली लोकसभा चुनाव में किस्‍मत आजमाते नजर आएंगे। भोजपुरी सिनेमा जगत से यह बडी खबर सामने आ रही है। इनमें जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अभिनेता रवि किशन के अलावा खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह का भी नाम आ रहा है। वैसे भी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी में शामिल हो चुके हैं जबकि भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने भी बीजेपी का दामन कुछ दिन पहले ही थामा है।

यही नहीं भोजपुरी सिनेमा के जुबली कुमार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ पहले ही समाजवादी पार्टी से जुड चुके हैं। सूत्रों की मानें तो उन्‍हें आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए मौका दिया जा सकता है। यही नहीं, कयास यह भी लगाया जा रहा है कि आम्रपाली दुबे भी समाजवादी पार्टी की साइकिल से लोकसभा में गोरखपुर सीट पर किस्मत आजमा सकती हैं।

भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी से लडने फैसला लिया है। कयास लगाया जा रहा है कि उन्‍हें महाराज गंज से चुनाव लडने के लिए पार्टी तैयार हो गई है। सूत्रों की मानें तो पवन सिंह से भी चुनाव में खडे होने के लिए ताबडतोड बात चल रही है जो बीजेपी की टिकट पर बिहार के आरा से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं।

उधर सिनेमा के सूत्रों की मानें तो रवि किशन को लेकर बीजेपी खास योजना बना रही है जिसमें किशन को उत्तर प्रदेश के जौनपुर सीट के लिए टिकट दिया जा सकता है।

यदि पार्टी और सुपरस्‍टार की यह टीम सच में लोक सभा चुनाव में उतरी तो चुनाव में जबरदस्‍त घमासान देखने को मिल सकता है। हालांकि इसकी पुष्टि पार्टी ने आधिकारिक रूप से अभी तक नहीं की है लेकिन सिनेमा जगत से यह बात सामने आ रही है।

Lost Password

Register