मनोरंजन

अगले महीने रिलीज होगी जुरासिक सीरीज की नयी फिल्म

अगले महीने रिलीज होगी जुरासिक सीरीज की नयी फिल्म

हॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में है जिसका इंतजार भारत में काफी दिनों से किया जाता है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई भी करती है। अभी हाल ही में हॉलीवुड फिल्म इन्फ़िनिटिव वॉर ने देश में कमाल का बिजनेस किया है। ऐसी ही एक फिल्म बहुत जल्दी ही अब लोगों को देखने को मिलेगी है। जुरासिक पार्क की नई सीरिज अगले महीने बॉक्स ऑफिस में धमाका करने के लिए तैयार है।

आपको याद है 1993 में आयी फिल्म जुरासिक पार्क को बच्चों के साथ बड़ो ने भी बहुत पसंद किया था। उसके बाद तो जुरासिक पार्क सीरीज की कई फिल्में आयी। एक लंबे इंतजार के बाद अब जुरासिक पार्क सीरीज की अगली फिल्म जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम भारत में 8 जून को रिलीज होने वाली है।
जुरासिक पार्क की पिछली फिल्मों की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। जुरासिक वर्ल्ड की अगली कड़ी   देश भर में 2300 से ज्यादा स्क्रीनों में अंग्रेेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में उतरेगी। जेए बायोना द्वारा निर्देशित जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम में हॉवर्ड ओवेन और क्लेयर अहम भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि जुरासिक पार्क के इस सीरीज में पहली सीरीज के तीन साल आगे से शुरू होती है जहां का थीम पार्क और लग्जरी रिजॉट जुरासिक वर्ल्ड को बिल्कुल खत्म कर दिया गया था। इस्ला नुबलर द्वीप को मनुष्यों ने छोड़ दिया है अब वहां के जगलों में डायनासोर रहते है। पहले फिल्म की तरह इसमें भी एक मिशन होगा। अब तक की जुरासिक सीरीज से भी ज्यादा आश्चर्य रोमांच और थ्रिल भयानक दृश्य  देखने को मिलेगा। इससे पहले फिल्म जुरासिक वर्ल्ड जो 2015 में आयी थी उसने भारत में 147 करोड़ का बिजनेस किया था।भारत में हॉलीवुड की टॉप-5 में से एक थी।

Share This Post

Lost Password

Register