Loading...
मनोरंजन

अनुष्का को लेकर वरुण ने कही ये बड़ी बात

अनुष्का को लेकर वरुण ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग कर रहे हैं। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली के आस-पास के इलाकों में ही चल रही है।

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले एक फैन ने ट्विटर पर वरुण धवन से अनुष्का के साथ काम का अनुभव पूछा तो इस पर वरुण ने कहा कि, ‘जबरदस्त, वह एक बहुत प्यारी लड़की है और बहुत मजाकिया भी।’

आपको बता दें कि, वरुण ने ट्विटर के साथ-साथ फिल्म अक्टूबर के सॉन्ग रिलीज के समय भी अनुष्का की खूब तारीफें की थी। वरुण ने जब फिल्म ‘सुई धागा’ के अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘इस फिल्म में जबरदस्त ह्यूमर और संगीत है। शरत बिल्कुल अलग अंदाज से फिल्में बनाते हैं। यह फिल्म हम सभी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है जिसके लिए हमने काफी प्रैक्टिस की है लेकिन फिल्म के साथ मुझे अनुष्का जैसी एक अच्छी पार्टनर भी मिलीं और हम एक दूसरे पर काफी भरोसा करते हैं।’

बता दें, इससे पहले फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग यूपी के गाजियाबाद में की हुई थी। शूटिंग के दौरान फैंस ने अनुष्का और वरुण को अपने कैमरे में कैद दिया था। अनुष्का की एक वीडियो भी शेयर हो रही है जिसमें अनुष्का शर्मा को बस पर चढ़ते हुए देखा जा रहा हैं जिसके बाद वह बस की छत पर लोगों के बीच में बैठ जाती हैं।

वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग के साथ-साथ अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का भी खूब प्रमोशन कर रहें हैं। फिल्म ‘अक्टूबर’ का निर्देशन शूजित सरकार द्वारा किया गया है। वरुण की शूजित के साथ यह पहली फिल्म है।

Lost Password

Register