Loading...
खेल

अनुष्का ही नहीं इन खूबसूरत लड़कियों से भी रहा है विराट का अफेयर

अनुष्का ही नहीं इन खूबसूरत लड़कियों से भी रहा है विराट का अफेयर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान ही नहीं गर्ल फ्रेंड के मामले में भी काफी आगे हैं। विराट की लाइफ ग्लैमर से भरी हुई है। विराट क्रिकेट में रन बनाने से लेकर अनुष्का के साथ डिनर पार्टी करना और विज्ञापन के मामले में भी काफी आगे रहते हैं। खबरों का बाजार अनुष्का और विराट के रिलेशन से पूरी तरह गर्म है। ऐसे में हम आज अपको बताएंगे कि अनुष्का से पहले विराट किन लड़कियों से जुड़े रहे।

कोहली के रहे इजाबेली से मधुर संबंध

ब्राजील की मॉडल और नायिका इजाबेली लेएटी से विराट के मधुर संबंध रहे हैं। 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान लेएटी ने दोनों के संबंध के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि उनके पहले भारतीय दोस्त कोहली हैं। हम करीब 2 साल तक डेट में रहे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने हम दोनों के संबंधों को कभी सार्वजनिक नहीं किया। आखिर में उन्होंने कहा कि कोहली बहुत काबिल व्यक्ति हैं। लेएटी बॉलीवुड में पुरानी जींस और सिक्सटीन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

तारिका सारा और विराट की दोस्ती

एक कॉमन दोस्त की पार्टी में कोहली और बॉलीवुड की तारिका सारा की दोस्ती हुई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच संबंध काफी मधुर रहे। हालांकि कोहली और तारिका ने कभी संबंधों को सार्वजनिक नहीं किया, वो इन बातों को गोपनीय रखना चाहते थे। वहीं जहां वो खबरें छुपाते रहे वहीं मीडिया में दोनों की खबरे आती रही। इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ और इस ब्रेकअप की वजह शेड्यूल को बताया गया।

तमन्ना के साथ भी रहे संबंध

कोहली और तमन्ना के भी संबंध रहे हैं। 2012 के आखिरी में और 2013 की शुरुआत में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बीच दोस्ती रही। हांलाकि तमन्ना ने अपने संबंधों को कभी खुलकर बताया नहीं। इसके बाद दोनों के बीच संबंध टूट गए।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register