लाइफस्टाइल

अपनी किस्मत खोलने के लिए रात को सोते समय तकिये के पास रखे एक नींबू

अपनी किस्मत खोलने के लिए रात को सोते समय तकिये के पास रखे एक नींबू

धन हम सबकी जरूरत है और हम सभी चाहते है कि अपार धन हमारे पास हो, धन की प्राप्ति के लिए इंसान क्या क्या नही करता लेकिन सारा दिन मेहनत करने के बाद भी मनचाहा फल नही मिल पाता तो ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा धार्मिक उपाय बताएंगे जो आपको मालामाल बना सकता है।

स्वास्थ्य की दृष्टि से निम्बू बहुत ही लाभदायक है। निम्बू में इतनी क्षमता है कि आपके सारे संकट दूर हो सके। धार्मिक कार्यो के रूप में प्रायः निम्बू का प्रयोग नजर दोष के लिए किया जाता है। ज्योतिष शास्त्र में निम्बू को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। शास्त्रो के मुताबिक निम्बू वास्तुदोष और नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में भी काम आता है। आज तो हम आपको निम्बू का उपाय बताने जा रहे है वो आपको मालामाल कर सकता है और आपकी किस्मत बदल सकता है।

घर मे पैसो की तंगी को दूर करने के साथ साथ घर का वातावर्ण शांति पूर्ण बनाने के लिए ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक माना जाता है कि अगर आप एक नींबू के 4 टुकड़े कर के रात को सोते समय अपने पास रख लेते है और सुबह किसी चौराहे पर इसको फेंक दीजिए और फेंकते हुए इस बात का खास ख्याल रखे कि कोई आपको देखे नही तथा बिना पीछे देखे चुपचाप घर पर आ जाना है, बस आपको इतना करना है और ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी और माता लक्ष्मी की कृपा से आपको शत प्रतिशत सफलता मिलेगी।

Lost Password

Register