मनोरंजन

अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा के विज्ञापन पर विवाद से कल्याण ज्वेलर्स ने विज्ञापन को हटाया

अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा के विज्ञापन पर विवाद से कल्याण ज्वेलर्स ने विज्ञापन को हटाया

हाल में ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा जानी मानी आभूषण कंपनी कल्याण ज्वेलर्स के एक विज्ञापन में नजर आए थे। इस विज्ञापन को लेकर बैंक यूनियन ने विरोध किया था। जिसके बाद बढ़ते विवाद की वजह से आभूषण कंपनी कल्याण ज्वेलर्स ने विवादित विज्ञापन को हटा दिया है। गौरतलब है कि बैंक यूनियन इस विज्ञापन का विरोध करते हुए कहा था कि ये विज्ञापन लोगों में बैंक बैंकिंग प्रणाली में ‘अविश्वास’ की भावना पैदा करता है।

कल्याण ज्वलेर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणारमन ने अपने जारी बयान में कहा है कि

‘हमें खेद है कि भूलवश लोगों की भावना आहत हुई और हमने तत्काल प्रभाव से यह विज्ञापन हटा लिया है। हम समझते हैं कि विज्ञापन से हमारे सम्मानित बैंकिंग समुदाय के सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावना आहत हुई हैं। इस तरह के भावना आहत करने वाले विज्ञापन अनपेक्षित हैं। ‘

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा ने हाल में ही कंपनी कल्याण ज्वेलर्स के ऐड में काम किया था। जिसके बाद बैंक यूनियन ने इस विज्ञापन का विरोध किया था। यूनियन ने इस ऐड को घृणित बताया था। इस दौरान यूनियन ने अपने बयान में कहा था कि इस विज्ञापन से लोगों में बैंक प्रणाली के प्रति अविश्वास पैदा हो रहा है।
वहीं इस ऐड की वजह से ऑल इंडिया बैंक आफिसर्स कान्फेडरेशन ने भी कल्याण ज्वलेर्स के खिलाफ मुक़दमा करने की चेतावनी दी थी। इस दौरान यूनियन ने अपने बयान में कहा था कि इस ऐड की वजह से बैंक के कर्मचारियों की भावना को चोट पहुंची है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा पहली बार किसी ऐड में एक साथ नज़र आए थे।

Lost Password

Register