मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर से बड़े परदे पर साथ नजर आने वाले है फिल्म ‘बदला’ में

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर से बड़े परदे पर साथ नजर आने वाले है फिल्म ‘बदला’ में

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर से बड़े परदे पर साथ नजर आने वाले हैं। यह दोनों एक साथ फिल्म ‘पिंक’ में नजर आए थे। यह दोनों स्टार सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में नजर आने वाले हैं। लंबे समय से इनकी यह अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ सुर्खियों में है। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा भी कर दी गई है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च 2019 को थिएटर्स में धमाका करते हुए दिखाई देगी।

यह दोनों स्टार्स एक बार फिर से साथ में फिल्म करने वाले हैं। आपके बता दें कि फिल्म ‘बदला’ को प्रोड्यूस सुनीर खेत्रपाल कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को शाहरुख खान के होम प्रोड्क्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। तापसी पन्नू ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा है कि “फिल्म में उनका रोल काफी दमदार होने वाला है और वो एक बार फिर से दर्शकों को चौकाने वाली है।”

तापसी ने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के समय इस बात का खुलासा किया है कि इस फिल्म में उनका किरदार पावरफुल दिखने वाला है। साथ ही जानकारी दे दें कि फिल्म ‘बदला’ को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं। बता दें कि यह फिल्म काफी अलग तरह की होगी। इस फिल्म का इसका सब्जेक्ट भी काफी मजेदार है। तापसी इस फिल्म को लेकर हमेशा कहता हैं कि “अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का फिर से मौका मिला है इस बात के लिए मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं।”

जानकारी दे दें कि इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री होगी। जिसके लिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने तैयारी भी शुरू कर दी है। लेकिन फिलहाल अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र और तापसी पन्नू फिल्म मुल्क को लेकर काफी बिजी हैं।

Lost Password

Register