Loading...
मनोरंजन

अली फजल को लेकर एक्ट्रेस ऋचा हुईं ट्रोल जानिए क्या है मामला

अली फजल को लेकर एक्ट्रेस ऋचा हुईं ट्रोल जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा ही अपने ट्वीट और तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ऐसी तस्वीरों और ट्वीट  की वजह से उन्हें ट्रोल  किया जाता है। कुछ ही दिन पहले कास्टिंग काउच के विषय पर कई दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने को मिला। हाल ही में एक मामला और सामने आया है कि ऋचा चड्ढा को अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के लिए ट्रोल किया गया और साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई।

ऋचा ने एक पोस्ट के माध्यम से ट्रोलर्स  को जवाब दिया कि आप लोगों को और कोई काम नहीं है इसके अलावा। मुझे बुरा लग रहा है कि आप सब ऐसी सोच रखते है। आपकी की सोच कितनी दयनीय है। एक इंजीनियर होना और एकतरफ 10 रुपये के लिए नफरत को बेचना। मुझे पता है नौकरी मिलना इतना आसान नहीं। मैं आपसे नाराज नहीं हूं पर मुझे हंसी आती हैं इस तरह की कमेंट पर।

मैं लोकप्रिय हूं इसलिए आप सब मुझ पर टिप्पणी करते हो। वह कहती है मै सौ रूपये देती हूं आप इस तरह के ट्वीट न करें जिससे किसी की बेइज्जती हो।  बीते दिन 5 मई को ऋचा अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में आ गयी उन्होंने हिन्दुवादियों से हिन्दू धर्म को खतरे की बात कही थी जिसको लेकर उन्हें तमाम तरह की धमकियां मिलने लगी। ऋचा को सोशल मीडिया पर मिलने वाली धमकियों की वजह से फरहान अख्तर उनके बचाव में दिखे। उन्होनें ट्वीट किया कि इस मामले में ट्विटर की जिम्मेदारी बनती है उन्हें तय करना चाहिए कि उनकी सार्विस अगर अच्छे के लिए है तो उन्हें सभी रेगुलेशन के लिए स्मार्ट बनना चाहिए। सोशल मीडिया पर बलात्कार और जान से मारने की धमकी बरदाशत नहीं की जा सकती।

Lost Password

Register