मनोरंजन

आखिर क्यों फैंस ने आमिर से रेस 3 न देखने की हिदायत दी

आखिर क्यों फैंस ने आमिर से रेस 3 न देखने की हिदायत दी

भाईजान के फैंस के अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी भी उनकी मूवी रेस 3 देखने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे है। उसी लिस्ट में अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी की आमिर खान का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर ये कहा कि “हाय सलमान मैंने अभी तक तुम्हारी मूवी रेस 3 नहीं देखी” लेकिन मुझे पता है, कि मुझे और मेरी फैमिली को तुम्हारी मूवी जरुर पसंद आएगी। बहुत सारा प्यार पर्सनली और प्रोफेशनली मुझे तो मूवी का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी, और अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

लेकिन आमिर खान के फैंस तो आमिर के इस फैसले के बिल्कुल खिलाफ है। आमिर के ट्वीट करने के बाद उनके फैंस के रीट्वीट आना शुरू हो गए फैंस ने उनको ये हिदायत दे डाली, कि उनको ये फिल्म नहीं देखनी चाहिए। किसी ने सलमान कि मूवी रेस 3 की कहानी बुरी बताई। तो किसी ने उनके एक्शन्स सीन्स को बकवास बता डाला आपको बता दें कि ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है, कि मूवी आसानी से एक ही दिन में 100 का बिज़नेस कर सकती है।

सलमान खान की रेस-3 15 जून यानी कल रिलीज हो चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के कारण हर जगह सिनेमाघर हॉउस फुल हो चुकें है। रेस 3 की बुकिंग को देखते हुए ये साफ हो चुका है। कि फिल्म का जादू लोगों के सर चढ़ के बोल रहा है। कहा जा सकता है कि ये पहले वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

रेस 3 का क्रेज लोगों को इतना हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरु हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक बॉक्स ऑफिस डिस्ट्रीब्यूटर रामनाथन ने बताया है कि – नागपुर, रायपुर, बिलासपुर, जबलपुर और कोरबा में सबसे अधिक एडवांस बुकिंग हुई है। छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में भी अच्छी एडवांस बुकिंग हुई है। फिल्म का सुपरहिट होना निश्चित है।

Lost Password

Register