Loading...
देश / मुख्य खबर

आज होगी तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी

आज होगी तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आज पूर्व सीएम दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी को लेकर दोनों परिवार के बीच जमकर तैयारियां चल रही है। शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव परेल मिलने के बाद शुक्रवार को पटना पहुंच गए हैं। शुक्रवार के दिन लालू के घर हल्दी कलश की रस्म पूरी हो गई है। वहीं उम्मीद है कि इन दोनों की शादी देश में बड़े सियासतदानों के पहुंचेगी।

तेज प्रताप यादव की शादी में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, जदयू के बागी नेता शरद यादव, बाबूलाल मरांडी और फेमस वकील राम जेठमलानी सिरकत करेंगे। वहीं इस शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा के आने की भी संभावना है।

आपको बता दें, लालू के बेटे तेज प्रताप की शादी में सभी की नजरें विशिष्ट अतिथि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिकी हुई हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार भी वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। बता दें, बीते साल महागठबंधन को तोड़ने के बाद नीतीश की यह लालू के साथ पहली मुलाकात होगी। महागठबंधन टूटने से पहले ये दोनों आमने-सामने आए थे।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की पैरोल मिल गई थी। लालू रांची के राजेंद्र मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती थे। वहीं तेजप्रताप यादव की हुई सगाई में लालू यादव शामिल नहीं हो सके थे, लेकिन अब उनकी शादी में शामिल होने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं।

बता दें कि 12 मई यानि आज लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी होगी। 18 अप्रैल को पटना के मौर्या होटल में तेजप्रताप और बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से सगाई हुई थी।

Lost Password

Register