Loading...
लाइफस्टाइल

आपके कुर्ते का रंग, बदलते मौसम के संग कुछ ऐसा हो तो……

आपके कुर्ते का रंग, बदलते मौसम के संग कुछ ऐसा हो तो……

महिलाओं व लड़कियों के लिए कुर्ता एक ऐसा परिधान है जिसे कहीं भी पहन कर जाया जा सकता है। शादी, पार्टी, कॉलेज पार्टी, मार्केट या कहीं भी कुर्ता हमेशा रेडी टू गो होता है। बस पहना और निकल गये। इसे चाहे सलवार के साथ पहनों या जींस के साथ ये सादगी के साथ स्टाइल दोनों देता है।

अब मौसम बदल रहा है और इस मौसम में हम अधिकतर लाइट शैड के कपड़े पहनना पसंद करते है। लेकिन इस बार सीजन में कुछ अलग ट्राई किया जाये और अपने लुक को और ज्यादा स्टालिइश बनाया जाये। इसके लिए इस बार ब्राइट कलर के कुर्ते आजमायें और वही पुराने बोरिंग कुर्तो को इस बार छुट्टी दे दी जाये।

तो इस बार कुछ ब्राइट कलर के कुर्ते अपने डेली वियर में आप भी अपनाये और अपनी चमकती लाइफ को और भी ब्राइट बनायें।

रेड कुर्ता

किसी भी तरह की पार्टी के लिए जॉर्जट का रेड कलर का कुर्ता बेस्ट रहता है। अगर इसकी नेकलाइन में एम्ब्रॉएडरी होगी तो ये और भी सुंदर लगेगा। अगर आप वर्किंग हैं तो इसे डेस की तरह भी कैरी कर सकती हैं और अगर आपको कैजुअल लुक लेना है तो आप मैडरिन कॉलर रेड कुर्ता पहन सकती हैं।

रॉयल ब्लू कुर्ता

जींस के साथ राॅयल ब्लू कुर्ता आपको कैजुअल लुक देता है। इसमें फ्रंट स्लिट के साथ ऐसिमेट्रिकल रॉयल ब्लू कुर्ता आपके लुक में चार चांद लगाता है। इसके साथ ही पार्टी लुक के लिए भी चाहे तो ब्लू प्रिंटेड अंगरखा स्टाइल अनारकली कुर्ता कैरी कर सकती हैं।

येलो कुर्ता

फैशन के दौर में इस समय कोल्ड-शोल्डर स्टाइल काफी ट्रेंड में है। आप भी ये प्रिंटेड येलो कोल्ड-शोल्डर कुर्ता कैरी कर सकती हैं। अगर आपको कोल्ड-शोल्डर पसंद नहीं है या आप सर्दियों में इसे अवॉइड करना चाहती हैं तो आप स्लीव्ज का शर्ट कुर्ता पहन सकती हैं। येलो कुर्ते में फ्रंट बटन इसे और भी फैशनेबल बनाता है।

पिंक कुर्ता

पिंक कलर के अनारकली कुर्ते को आप कैजुअली और पार्टी वियर किसी भी तरह पहन सकती हैं। ब्राइट पिंक बैगी कुर्ते को आप कहीं जाने के लिए ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं।

ऑरेंज कुर्ता

कैजुअल लुक के लिए आप ब्राइट कलर का ऑरेंज कुर्ता भी ट्राई कर सकती हैं। अगर इस कुर्ते के गले पर मिरर वर्क किया हुआ हो तो इसे हल्की पार्टी में भी कैरी किया जा सकता है। इसे आप स्ट्रेट पैंट्स या एंकल लेंथ लैगिंग्स के साथ, जींस के साथ या फिर पटियाला सलवार के साथ भी पहन सकती हैं।

तो इस बार इस बदलते मौसम में पुराने बोरिंग कुर्तों को कहें टाटा बाय और ब्राइट कलर को कहें हाय।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register