मनोरंजन

आलिया की फिल्म ‘राजी’ को लेकर पिता महेश भट्ट ने कही ये बड़ी बात

आलिया की फिल्म ‘राजी’ को लेकर पिता महेश भट्ट ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी शुरुआत करने वाली सबसे कम उम्र की ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आते ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली। यगंर्स्टास की फैन लिस्ट में आलिया का नाम सबसे ऊपर आता है। 11 मई शुक्रवार को आलिया की फिल्म राजी रिलीज होने के बाद बाॉक्स ऑफिस पर धूंम मचा रही है। आपको बता दें अपने दमदार ट्रेलर्स और बेहतरीन म्यूजिक की वजह से राजी फिल्म पहले से ही चर्चा में है। इस फिल्म की पहली ओपनिंग 7.53 करोड़ की हुई साथ ही धमाकेदार एंट्री करने वाली यह पांचवी फिल्म बन गई है।

आपको बता दें जगंली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म राजी के पहले दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि इसके आगे का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। तलवार फिल्म की सफलता के बाद से डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बार फिर से शानदार वापसी की है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका अदा कर रही हैं 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर के बैकड्रॉप पर बनी है और इसमें उनका अभिनय कमाल का है। इस फिल्म राजी में जसदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान और आरिफ जकारिया जैसी स्टारकास्ट भी है। महेश भट्ट का कहना है कि राजी फिल्म में आलिया का रोल अब तक का सबसे पावरफुल परफॉर्मेंस है।

महेश भट्ट ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि, मेघना गुलजार की एंगेजिंग थ्रिलर में आलिया ने अपने करियर की और भी अच्छी शुरुआत दी है। इस साल 2018 की हिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी, हिचकी, और अक्टूबर को पीछे छोड़ आगे बढ़ रही है।

Share This Post

Lost Password

Register