मनोरंजन

इंडियन आइडल में शो के दौरान इमोशनल होने पर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़ ने दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

इंडियन आइडल में शो के दौरान इमोशनल होने पर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़ ने दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 10 में इस समय जज की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इसी बीच नेहा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। इंडियन आइडल में शो के दौरान नेहा इमोशनल हो गई जिस कारण नेहा को ट्रोल किया गया है। लेकिन नेहा ने भी इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

नेहा शो के ऑडिशन के वक्त एक कंटस्टेंट की बात सुनकर खुद को रोने से नहीं रोक सकी और वह रोने लग गई थी। बता दें कि कंटस्टेंट ने कहा कि, वह जगदीश चुघ का बेटा है। नेहा के गुरु जगदीश चुघ थे और नेहा के मुश्किल समय में उन्होंने नेहा की बहुत मदद भी की थी। जिस वजह से उनका नाम सुनकर नेहा इमोशनल हो गई थीं। इसलिए ट्रोल्स ने उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर दिया है।

नेहा ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते ट्विटर पर शेयर किया है कि “रोने के लिए ट्रोल! प्लीज अगली बार मुझे मेरे तेज हंसने के लिए ट्रोल कीजिएगा। एक काम क्यूं नहीं करते, आप लोग मुझे लोगों की मदद करने के लिए ट्रोल कीजिए न? खैर! जाने दीजिए, मैं ऐसी हूं। जैसी रियल लाइफ में हूं वैसी ही कैमरे के आगे भी, कैमरा मेरी पर्सनैलिटी को नहीं बदल सकता। हां… मैं एक इमोशनल लड़की हूं और मुझे इस बात का गर्व है।मेरे पास एक दिल है जो लोगों के इमोशन को समझता है। आजकल बहुत लोग इमोशनलेस हो गए हैं, मैं उनके जैसा नहीं बनना चाहती।”

साथ ही नेहा ने आगे कहा है कि “अगर मुझे कुछ फनी लगता है तो मैं हंसती हूं…अगर मुझे कुछ दुखी लगता है तो मैं रोऊंगी। मैं ऐसी हूं और हमेशा ऐसे ही रहना चाहूंगी। मैं सिर्फ रोती ही नहीं हूं… कई बार मैं लोगों की मदद भी करती हूं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी। कोई मुझे बदल नहीं सकता। मेरी इस आदत की वजह से ही लोग मुझे पसंद भी करते हैं और प्यार भी देते हैं।” आगे नेहा ने लिखा कि “खैर! ये ट्रोलिंग मुझे हंसने और ज्यादा मदद कर रही है और हां, इंडियन आइडल में उन्हीं सिंगर्स को लेते हैं जो वाकई में अच्छे होते हैं और उन्हीं को लेकर आगे भी चलते हैं। उनको नहीं लेते जिनके पास सिर्फ सैड स्टोरी है।”

Lost Password

Register