Loading...
मनोरंजन

इन बंगाली ब्यूटीज ने बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से जमाया कब्जा

इन बंगाली ब्यूटीज ने बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से जमाया कब्जा

इस बात में कोई राय नहीं हैं कि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हॉट एक्ट्रेसेस हैं। लेकिन आपने कभी शायद ही गौर किया हो कि काफी सारी बंगाली ब्यूटीज ने बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से कब्जा जमाया हुआ है। आज वुमेंस डे के मौंके पर हम आपके लिए बॉलीवुड की कुछ बंगाली ब्यूटीज को लेकर आए हैं।

रानी मुखर्जी
इस लिस्ट में एक अगला नंबर रानी मुखर्जी का है जिन्होंने बॉलीवुड में फिल्में कर पूरे भारत को अपना दीवाना बना दिया था। समय के साथ रानी के टेलेंट में और भी ज्यादा इजाफा होता गया और वो अपने हर किरदार को सच्ची निष्ठा से निभाते हुए दर्शकों के दिलों पर राज करती रहीं। रानी मुखर्जी ने अपने हर किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है जो कि हम सभी ने देखा हो चाहें वो फिल्म ‘मर्दानी’ हो या फिर ‘अइया’ हो।

काजोल
लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में अपने टेलेंट से राज करने वाली काजोल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ये बंगाली ब्यूटी 90 के दशक से लेकर अब तक करोड़ों दिलों पर राज करती हुई आई है। काजोल एक कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक आदर्श मां और पत्नी भी हैं जो कि जिंदगी के हर किरदार में खुद को बखूबी ढालने में सक्षम हैं। बता दें, 90 के दशक में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से इस बंगाली ब्यूटी को एक नई पहचान मिली थी।

सुष्मिता सेन
जब सुष्मिता मिस यूनिवर्स भी नहीं बनी थीं तब भी उन्होंने चकाचौंध से भरे इस मुंबई शहर में कई दिलों को घायल कर दिया था। मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग तक, सुष्मिता ने हर जगह आपने आत्मविश्वास, स्टाइल और टेलेंट से सबको हिला कर रख दिया था।

बिपाशा बसु
ये बात तो बिलकुल साफ है कि अगर कोई बॉलीवुड में बंगाली एक्ट्रेस सबसे हॉट है तो वो एक्ट्रेस ‘बिपाशा बसु’ ही हैं। बिपाशा जो कुछ भी पहनती हैं उसमें बेहद हॉट लगती हैं। अगर वो ट्रेडिशनल वियर भी पहनती हैं तो उसमें सेक्स अपील और बढ़ जाती है। ये बंगाली ब्यूटी के अपने लव अफेयर के चलते काफी चर्चा में रही थी। कभी इनका नाम डीनो मोरिया के साथ जुड़ा तो कभी जॉन अब्राहम के साथ। अब तो बिपाशा करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं।

कोंकणा सेन शर्मा
इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि कोंकणा सेन बेहद ही समझदार, महत्वहकांशी और टेलेंटेड हैं। कोंकणा का अब तक कोई हॉट अवतार सामने नहीं आया है जैसे कि बिपाशा बसु, रिया सेन, आदि। इस बंगाली ब्यूटी की सादगी ही उनका सबसे बड़ा हथियार है। वो अपनी फिल्मों में अपने किरदार के साथ पूरा इंसाप करती हैं। वो किसी बड़े स्टार्स की मौजूदगी को अपने काम पर हावी नहीं होने देती हैं जो कि हम फिल्म ‘वेक अप सिड’ में देख चुके हैं जिसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे।

तनुश्री दत्ता
इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री कर के सबको हिला कर रख दिया था। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में इनका सफर कुछ ज्यादा नहीं चल सका। बता दें तनुश्री दत्ता प्यारी सी मुस्कुराहट और बड़ी-बड़ी आंखों ने करोड़ों को आशिक बना दिया था।

Lost Password

Register