आस्था / धार्मिक

इन संकेतों से पता चलेगा कि माँ लक्ष्मी घर में प्रवेश कर चुकी हैं

इन संकेतों से पता चलेगा कि माँ लक्ष्मी घर में प्रवेश कर चुकी हैं

हिंदू धर्म में देवी-देवता के घर में आगमन के लिए कई तैयारियां करते है। खासतौर से माता लक्ष्मी को लोग घर में बुलाने के लिए दीपावली में जमकर साफ-सफाई करते है ताकि मां लक्ष्मी का घर में वास होगा तो कभी धन-दौलत की कमी नहीं हो होगी। वहीं एक तरह इंसान मेहनत करता है तो दूसरी तरफ धन कमाने के लिए मां लक्ष्मी के प्रवेश के लिए ये उपाय भी करता है देखिये अगर आपको घर में ये संकेत दिखाई देने लगे तो समझ जाये कि मां लक्ष्मी घर में आ चुकी हैं।

वास्तु शास्त्रों के अनुसारअगर आपको माचिस जलाने का सपना दिखाई दे तो समझ जायें कि आपकी लॉटरी निकलने वाली है। वहीं अगर आपको सपने में चेक लिखते हुए दिखाई दे तो समझ जायें कि आपके व्यापार दिनो-दिन तरक्की होने वाली हैं मतलब की माता लक्ष्मी आपके घर में आ चुकी हैं।

वहीं अगर सपने में किसी कोर्ट का मुकदमा में बरी होते दिखाई दे समझ जायें कि साक्षात माता लक्ष्मी पधारने चुकी हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि आपके घर में माता लक्ष्मी आये तो ध्यान दें कि अपने घर से भिखारी को कभी खाली न जाने दें। घर में जो भी खाने-पीने का हो दान जरूर करें, और हो सके तो घर में हमेशा सरसों के तेल का दीपक जलाकर रखे, इससे माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है।

 

Share This Post

Lost Password

Register