आस्था

इन 5 नामों वाली लड़कियों को आता है ज्यादा गुस्सा

इन 5 नामों वाली लड़कियों को आता है ज्यादा गुस्सा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि नामों का व्यक्ति के जीवन पर अत्यधिक प्रभाव माना गया है, लेकिन पुकारू नामों के द्वारा भी व्यक्तित्व प्रभावित होने का उल्लेख मिलता है। इसके अनुसार किसी भी मनुष्य के नाम के पहले अक्षर का खास महत्व होता है इस पहले अक्षर से उसके जीवन में आने वाले सुख और दुःख जुड़े होते है। यहां हम आपको उन 5 अक्षरों के बारे में बता रहे हैं जिससे शुरु होने वाले नामों की लड़कियां या महिलाएं अत्यधिक गुस्सैल मानी जाती हैं…..

‘बी’ नाम वाली लडकियां :

जिस लड़की का नाम बी से शुरू होता है वह लडकियां एक दम साफ़ दिल की होती है लेकिन किसी भी गलत बातें इस नाम वाली लडकियां बर्दाश्त नहीं कर सकती है उन्हें बहुत ही जल्दी गुस्सा आ जाता है। यही नहीं बल्कि गुस्से में आने के बाद इस नाम वाली लडकियां खुद पर काबू नहीं कर पाती है।

‘पी’ नाम वाली लडकियां :

इस नाम वाली लडकियां या तो खूब बोलती है या फिर एक दम शांत रहती है।ये अपनी ही दुनिया में खुश रहना जानती है इन्हे दुनियादारी से ज्यादा मतलब नहीं होता है। ख़ास बात यह है कि इस नाम वाली लड़कियां दूसरों पर गुस्सा करने की बजाय खुद पर ज्यादा गुस्सा करती है।

‘आर’ नाम वाली लडकियां :

इस नाम वाली लडकियां दिखने में बेहद ही खूबसूरत होती है। इनका दिमाग भी काफी तेज होता है ये किसी को भी अपनी और बड़ी आसानी से आकर्षित कर लेती है। इनकी सबसे बड़ी कमजोरी इनका गुस्सा होता है। खास बात यह है कि ये गुस्सा और प्यार दोनों ही अच्छे से जाताना जानती है।

‘एस’ नाम वाली लडकियां :

इस नाम की लड़कियों का स्वभाव बहुत अच्छा होता है यह कभी किसी को धोखा नहीं देती है। हालांकि इनकी दुश्मनी बहुत बुरी होती है, ये दिखने में बहुत ही नेक सूरत की होती है लेकिन इनका गुस्सा हमेशा सातवें आसमान पर रहता है।

‘एल’ नाम वाली लडकियां :

इस नाम वाली लडकियां कभी ऐसा कोई काम करना पसंद नहीं करती जिससे उनकी छवि ख़राब होती है। ये दिल की बहुत ही अच्छी होती है लेकिन इनका गुस्सा इनकी सबसे बड़ी कमजोरी होती है।

Lost Password

Register