मनोरंजन

इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

पिछले दिनों इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर और पहला गाना ‘छोटा का फसाना’ लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस फिल्म की दूसरा गाना ‘सांसे’ भी रिलीज हो गया है। इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है।

STORY- बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जब भी पर्दे पर नजर आते हैं तब वह कुछ अलग ही लेकर आते हैं। इरफान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ से काफी सुर्खियों में है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर और इसका पहला गाना ‘छोटा का फसाना’ लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि अब इस फिल्म की दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इरफान की फिल्म ‘कारवां’ के इस दूसरे गाने का नाम ‘सांसे’ है। इस गाने को प्रतीक कुहाड ने गाया है और उन्हीं ने लिखा और कंपोज भी किया है। कोची की खूबसूरत लोकशन पर इस हाने को फिल्माया गाया है। जानकारी दे दें कि इस गाने के द्वारा प्रतीक जिंदगी के कई मायनों को बता और सिखा रहे हैं। इस गाने की खास बात यह है कि इसमें फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ की एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने भी स्पेशल अपीयरेंस दी है। यह फिल्म यात्रा से भरी एक कॉमेडी फिल्म है। इसमें इरफान लाश को लेकर पूरा भारत घूमते हैं। फिल्म का निर्देशन अकर्ष खुराना कर रहे हैं। यह फिल्म 3 अगस्‍त को रिलीज होगी।

इरफान खान लंदन में इन दिनों अपनी बेहद गंभीर बिमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। इरफान के फैंस को जब उनकी इस बिमारी का पता चला तब सबने उनकी सलामती की दुआ करना शुरू कर दिया था। तभी शायद यही वजह है कि इरफान की तबीयत में बीच-बीच में सुधार की खबरें आ रही हैं। बता दें कि अपनी बीमारी की जानकारी खुद ही इरफान ने एक ट्वीट के जरिए दी थी।

Lost Password

Register