Loading...
खेल

इसलिए रद्द हो सकता है आखिरी T-20

इसलिए रद्द हो सकता है आखिरी T-20

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 मैच मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस सीरीज में 1-1 की बराबरी पर चल रही है। ऐसे में इस मुकाबले को जो जीतेगा वो सीरीज लेकर घर जाएगा। पहले टी20 में भारतीय टीम ने एक तरफा जीत दर्ज की थी। वहीं दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का मुजायरा करते हुए टीम इंडिया को मात दी थी। ऐसे में अब सबकी नजरें तीसरे मुकाबले पर टिकी हुई है। मुकाबले में 10 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है और इस मैच पर एक खतरा मंडरा रहा है, जिसके चलते टी20 का आयोजन खतरे में है।

मैच पर मंडरा रहे हैं खतरे के बादल

सोमवार को तिरुवनंतपुरम में जोरदार बारिश हुई, जिससे मैच के आयोजन को बारिश ने खतरे में डाल दिया है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। मैच के लिए सबसे बड़ी खतरे की बात ये है कि मौसम विभाग की माने तो मंगलवार को भी बारिश हो सकती है। ऐसे में अगर मंगलवार को बारिश होती है तो मैच होने में परेशानी हो सकती है।

दर्शकों में काफी उत्साह, लेकिन होना पड़ सकता है उदास

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 1998 के बाद पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच 25 जनवरी 1988 को अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था। दर्शकों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह हैं। रविवार रात को दोनों टीमें तिरुवनंतपुरम पहुंच गई थी। साथ ही दोनों टीमें भारी बारिश के चलते अभ्यास भी नहीं कर पाई। वहीं अगर मंगलवार को भी बारिश हुई तो दर्शकों को उदास होना पड़ सकता है।

संभावित टीमें:

टीम इंडिया:

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड:

केन विलियमसन (कप्तान), मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, रोस टेलर, ट्रैंट बाउल्ट, टॉम ब्रूस, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गुप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लाथम, हैनरी निकोल्स, एडम मिलने, कोलिन मुनरो और ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर)।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register