Loading...
मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने कराई ऐसी फोटोशूट, यूजर्स ने की आलोचना

इस एक्ट्रेस ने कराई ऐसी फोटोशूट, यूजर्स ने की आलोचना

बॉलीवुड में कदम रखने वाली लीजा हेडन ने फिल्मों की दुनिया में अपना एक नाम कमाया है। मॉडलिग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली लीजा हेडन कभी योग अध्यापिका बनना चाहती थी। उनको अपना पहला ब्रेक ऑस्ट्रेलिया में एक क्रीम के ऐड के लिए मिला था। बॉलीवुड में लीजा ने 2010 में आयी फिल्म  आयशा  की और उसके बाद  क्वीन और एे दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्मों मेें लीजा ने अभिनय किया। लीजा 2007 में भारत आ गयी और मॉडलिंग से बॉलीवुड का सफर अभी भी चल रहा है। आपको बता दें हाल ही में लीजा हेडन अपने बेटे जैक के साथ क्लिक की गई फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

बता दें लीजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से अक्टूबर 2016 में शादी कर ली थी। 17 मई 2017 में लीजा ने जैक को जन्म दिया। इन दिनों लीजा अपने बेटे जैक के साथ ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

इस तस्वीर में वो अपने साल भर के बच्चे जैक संग पानी के अंदर नजर आ रही हैं। इस अंडरवाटर फोटोशूट वाली तस्वीरों को लेकर लीजा हेडन की आलोचना की जा रही है। कई यूजर्स ने कहा कि वो अपने बच्चे की जान से खेल रही हैं। दरअसल लीजा ने कहा कि यह फोटोशूट स्वीमिंग क्लास के दौरान कराया था और उनकी तरह ही कई मां ने भी अपने बच्चों के साथ क्लिक करवाई है।

इस फोटोशूट के लिए कई यूजर्स ने कहा बच्चे ऐसी परिस्थति में खुद को अच्छे से संतुलित करना सीखते है और सारी तस्वीरों के लिए उनकी जमकर तारीफ भी की। एक यूजर्स ने लिखा कि आप सभी मां के लिए प्रेरणा है वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि मैं भी अपने बच्चे के साथ ऐसी ही फोटो क्लिक करवाना चाहती हूं।

Lost Password

Register