टेक्नोलॉजी

इस खास ऑफर के तहत फ्री में जाकर सिनेमा हॉल में देखें मूवी

इस खास ऑफर के तहत फ्री में जाकर सिनेमा हॉल में देखें मूवी

आपकी भी चाहत जरूर होगी कि आप अपने दोस्तों और फैमली के साथ जाकर किसी भी सिनेमा हॉल में मूवी देखें और उसके लिए आपको कोई रूपया भी खर्च ना करना पड़ें. कुछ लोग कई बार इसलिए मूवी नहीं देख पाते क्योंकि उनके पास उस समय मूवी देखने के लिए रूपये नहीं होते. यहां आज हम आपको कुछ ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप बिना रूपये दिए ही मूवी देख सकते हैं. तो अगर आप भी जल्द ही मूवी देखने का प्लान कर रहे हैं तो इस ऑफर के बारे में एक बार जरूर जान लें.

इस स्कीम के तहत आप उस समय तो बिना पैसे दिए तो मूवी देख सकते हैं लेकिन आपको इन रूपये का पेमेंट अगले 14 दिनों के अंदर करना होगा. अच्छी बात ये है कि आपको 14 दिनों के अंदर पेमेंट करने पर कोई इंटरेस्ट भी नहींदेना पड़ेगा. इसके अलावा आप इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कंपनी में यह अकाउंट 4 मिनट के अंदर खोल सकते हैं.

ये है स्‍कीम: यह स्‍कीम epaylate लेकर आई है. इस स्कीम के तहत आप PVR में मूवी देख सकते हैं. इसके लिए पहले आपको epaylate में रजिस्‍टडर्ड कराना होगा. इस अकाउंट के माध्‍यम से आप बिना पैसे खर्च किए PVR में मूवी का मजा ले सकते हैं.

14 दिन के बाद देना होगा ब्‍याज: कंपनी 14 दिनों तक पेमेंट न कर पाने लोगों से ब्‍याज वसूल करती है. यह ब्‍याज 3 फीसदी महीने के हिसाब से लिया जाता है, जितने दिन तक पेमेंट डिले होगा, कंपनी उतने ही दिनों का ब्‍याज लेती है.

ऐसे खुलेगा अकाउंट: ePayLate में अकाउंट बनाने के लिए आपके पास पैन नंबर और आधार होना चाहिए. अगर आपके पास ये डॉक्यूमेंट हैं तो आप 4 मिनट के अंदर इस अकाउंट को शुरू कर सकते हैं. इसी के साथ अकाउंट खुलते ही आपको पता चल जाएगा कि आपको कितनी क्रेडिट लिमिट मिली है. अगर आपका लेन-देन समय से चलता रहेगा तो यह लिमिट बढ़ाई भी जा सकती है.

ये कंपनियां भी दे रही है फायदा: ऐसा ही फायदा कई और जगह भी मिल रहा है. इनमें VaerOrganic, Power2SME, Bizongo जैसी कंपनियां शामिल हैं. इसके अलावा भी कई कंपनियां ePayLater से जुड़ गई हैं. इन कंपनियों से सामान या सेवाएं बिना पैसे दिए ली जा सकती हैं और बाद में इनका भुगतान किया जा सकता है. लेकिन इसके बाद आपको 14 दिन तक ये पैसा वापस करना होगा.

कैसे वापस करना होता है पैसा: पैसा वापस करने के लिए बैंकों और मोबाइल वॉलेट सहित पेमेंट बैंकों से टाईउप करना होगा. यहां पर आप NEFT सहित अन्‍य कई माध्‍यमों से कंपनी को पैसा वापस कर सकते हैं.

समय से पैसे वापस देने पर होंगे फायदे: समय से भुगतान के दो फायदे हैं. यह कंपनी सिबिल से जुड़ी हुई है, जिससे आपकी पेमेंट हिस्‍ट्री से आपके सिबिल स्‍कोर में सुधार होगा. इसका फायदा बड़े कर्ज लेने में मिलता है. इसके अलावा कंपनी समय से भुगतान पर आपकी लिमिट भी बढ़ा सकती है.

Lost Password

Register