Loading...
मनोरंजन

इस फिल्म में एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे सलमान और कैटरीना

इस फिल्म में एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे सलमान और कैटरीना

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे। निर्देशक रेमो डिसूजा, फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 की सफलता के बाद अब जल्द ही एबीसीडी का तीसरा भाग लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बार फिल्म एबीसीडी के अगले भाग को बड़े स्तर पर लाने की योजना है। इसलिए इस फिल्म को लेकर अभी से अफवाहें शुरू हो गईं हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस जानकारी को ट्वीट करते हुए बताया है कि रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म का आधिकारिक ऐलान 19 मार्च को किया जाएगा। तरण आदर्श ने इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताते हुए आगे कहा है कि फिल्म एबीसीडी के अगले भाग में रेमो डिसूजा, टी-सीरीज से भूषण कुमार के साथ काम करेंगे।

मीडिया खबरों के अनुसार, एबीसीडी के अगले संस्करण में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस को सेलेक्ट किया गया है। आपको बता दें इस फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर टी-सीरीज ने भी ये जानकारी शेयर की है कि ‘भूषण कुमार और रेमो एक साथ मिलकर अब तक की सबसे बड़ी डांस फिल्म बनाने जा रहे हैं।‘ रेमो ने बताया है कि इस फिल्म को 8 नवम्बर 2019 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के प्रमुख कलाकारों की लिस्ट का ऐलान 19 मार्च को किया जाएगा।

आपको बता दें, एबीसीडी सीरिज की सभी फिल्में डांस पर आधारित हैं। इससे पहले भी रेमो डिसूजा के द्वारा निर्देशित की गई दोनों फिल्मों में अलग-अलग कोरियोग्राफर्स को एक्टिंग का मौका दिया गया था। अब यह देखना है कि इसके तीसरे भाग में रेमो दर्शकों के लिए क्या नया लाते हैं।

Lost Password

Register