Loading...
मनोरंजन

इस बड़ी वजह के कारण नहीं दिखेंगे कपिल के नए शो में ‘डॉ. गुलाटी’

इस बड़ी वजह के कारण नहीं दिखेंगे कपिल के नए शो में ‘डॉ. गुलाटी’

कपिल के नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे। इस बात की जानकारी सुनील ग्रोवर ने खुद दी है। सुनील से जब कपिल शर्मा के न्यू शो में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि नहीं, मैं शो का हिस्सा नहीं हूं और न ही मुझे इस शो के लिए बुलाया गया है। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार से मिली प्रसिद्धि पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि हमें एक महिला ने ही जन्म दिया है। उनकी वजह से ही हम सब इस दुनिया में हैं।

उन्होंने कहा कि महिला के बिना इस दुनिया की कल्पना करना असंभव है। मैं खुद विभिन्न तरीके से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं, इसलिए मैंने महिला का किरदार निभाया। मैं उस किरदार का बहुत आभार व्यक्त करता हूं, इसकी बदौलत ही मैंने ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है। हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद ही वह खुलासा करेंगे।

बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। खबरों के मुताबिक कपिल का शो शिल्पा शेट्टी के डांस शो सुपर डांसर-2 को रिप्लेस कर लाया जाएगा। हाल ही में सोनी टीवी और कपिल शर्मा के बीच मीटिंग हुई है। इस मीटिंग में शो से जुड़ी जानकारी और शो के टेलीकास्ट को लेकर भी चर्चा हुई।

जानकारी के मुताबिक कपिल इन दिनों पूरी तरह से फिट एंड फाइन हैं और एक बार फिर अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं। इस शो का प्रोमो गुरुवार को शूट किया जाएगा। हालांकि, डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। सूत्रों के मुताबिक, सुनील इस शो में इस बार वापसी नहीं कर रहे हैं। कपिल शर्मा की अन्य स्टारकास्ट शो का हिस्सा बने रहेंगे।

इसके साथ ही इस शो में इस बार कुछ नया भी जोड़ा जाएगा। शो के मेकर्स शो को और बेहतरीन बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस शो के बारे में कपिल ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैं सोनी एंटरनेटमेंट का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया।

Lost Password

Register