Loading...
मनोरंजन

इस सामाजिक कार्यकर्ता के बायोपिक में काम करना चाहती हूं: कल्कि कोचलिन

इस सामाजिक कार्यकर्ता के बायोपिक में काम करना चाहती हूं: कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अदाकारा कल्कि कोचलिन अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। अभी हाल ही नें रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘रिबन’ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लेकिन अब कल्कि ने ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि वे हमेशा से ही ये चाहती थी कि वे सामाजिक कार्यकर्ता सिस्टर निवेदिता पर बनी बायोपिक में काम करें। बता दें, कल्कि बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में आती लेकिन उनकी ये इच्छा कहीं न कहीं उनके फैंस के लिए काफी रोमांचकारी साबित होने वाला है।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि “मैं बायोपिक में काम करना पसंद करूंगी क्योंकि मुझे इतिहास में खासा रुचि है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुझे ऐतिहासिक किताबें पढ़ना बेहद पसंद है, इसलिए मैं बायोपिक में काम करना पसंद चाहती हूं।

बता दें, सिस्टर निवेदिता स्वामी विवेकानंद की अनुयायी थीं। इनका मूल नाम मार्गरेट एलिजाबेथ नोबल था। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता, लेखक, शिक्षक और प्रतिष्ठित भारतीय धर्मगुरु स्वामी विवेकानन्द की शिष्या थीं।

बता दें, कल्कि हमेशा से ही सामाजिक कार्यों के समर्थन में आगे रहती हैं। वे टिकाऊ जैविक खेती के लिए कॉटन वर्ल्ड की पहल ‘हैप्पी टी’ के कार्यक्रम में उपस्थित हुईं थी। इस कार्यक्रम के दौरान कल्कि ने कहा कि, “यह महत्वपूर्ण है कि लोग समझ रहे हैं कि आर्गेनिक खेती देश के लिए भविष्य में काम का मुख्य तरीका होगी, विशेष रूप से कपास की खेती के संदर्भ में क्योंकि हम दुनिया के सबसे बड़े कपास उत्पादक हैं। यह छोटा-सा कदम है और जीवन की हर चीज छोटे कदमों से शुरू होती है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register