Loading...
देश

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर इलाके के जगतपुर मोड़ के पास एक ट्रक और टेम्पो के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, टेम्पो पर सवार कुछ लोग दौलतिया से चौहरजन देवी धाम दर्शन करने जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे एक ट्रक से टेम्पो की भिड़ंत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही गंभीर रूप से घायलों के लिए भी 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की गई है।

इससे पहले 20 मार्च को भी लखनऊ में एक सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें 4 लोग मारे गए थे, जबकि 48 लोग घायल हो गए थे। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पारा पुलिस थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पुल से अचानक नीचे गिर गई थी, जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

इसके अलावा 17 मार्च को बिहार के सीतामढ़ी में भी इसी तरह की घटना हुई थी, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 25 लोग घायल हो गए थे। ये हादसा सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में हुआ था। दरअसल, यात्रियों से भरी एक बस मुजफ्फरपुर से औराई की ओर जा रही थी, इसी बीच भसनपट्टी गांव के पास एक पुल के पास बस अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई।  इस हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Lost Password

Register