Loading...
देश / मुख्य खबर

उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक के खिलाफ एक और केस दर्ज

उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक के खिलाफ एक और केस दर्ज

उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सीबीआई ने आरोपी विधायक के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज किया है। पीड़िता के बयान के आधार पर सेंगर के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज किया गया है। ये एफआईआर पिछले साल 10 जून को पीड़िता के घर से लापता होने और 10 दिन बाद कानपुर से बरामदगी के संबंध में दर्ज की गई है।

इस मामले में सोमवार को लखनऊ कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया। पीड़िता का ये बयान पूरी तरह से गोपनीय रखा गया। मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज हो जाने के बाद सीबीआई ने आरोपी विधायक के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया। इस मामले में दर्ज किया गया ये चौथा केस है। इससे पहले तीन मामले दर्ज हो चुके हैं।

बता दें कि इस चौथे केस में हाल ही में गिरफ्तार हुई महिला शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह को भी आरोपी बनाया गया है। आरोप है कि शुभम सिंह ने ही पीड़िता को बहला-फुसलाकर अगवा किया था। इस नए केस में शुभम सिंह के अलावा नरेश तिवारी और बृजेश यादव नाम के दो व्यक्तियों पर भी आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि सीबीआई ने पीड़िता के पिता की पिटाई के बाद हिरासत में मौत की भी जांच शुरू कर दी है। आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह पर उसके गुर्गो पर पीड़िता के पिता की बेरहमी से पिटाई का आरोप है। इसके अलावा उन्नाव पुलिस और अस्पताल के डॉक्टरों पर भी पीड़िता के पिता के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप है।

फिलहाल अतुल सिंह न्यायिक हिरासत में है और उन्नाव जिला जेल में बंद है। इस बीच, पीड़िता के परिवार ने अपनी जान को खतरा बताया है। उनका कहना है कि उनका भतीजा पिछले 6 दिनों से लापता है। आरोपी विधायक के गुर्गे गांव में टहल रहे हैं। जेल से विधायक का भाई गुर्गो से बात भी कर रहा है। उन्होंने जेल पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि आरोपी विधायक के भाई की जेल में पुलिस मदद कर रही है।

Lost Password

Register