Loading...
देश

उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक का नार्को टेस्ट करवाएगी CBI !

उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक का नार्को टेस्ट करवाएगी CBI !

उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं। उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। माना जा रहा है कि आरोपी विधायक का जवाब संतोषपूर्ण न होने की स्थिति में सीबीआई उनका नार्को टेस्ट करवा सकती है। इससे पहले आरोपी विधायक का परिवार भी नार्को टेस्ट की मांग कर चुका है।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की पूछताछ में आरोपी विधायक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वो घटना के दिन उन्नाव में नहीं, बल्कि कानपुर में थे।

इससे पहले भी आरोपी विधायक ने दावा किया था कि वारदात के दिन वो कानपुर में किसी बर्थडे पार्टी में थे। उनका कहना था कि सीबीआई बर्थडे पार्टी की सीसीटीवी फुटेज मंगाकर चेक कर सकती है और उनके दावों की पुष्टि कर सकती है।

हाल ही में सीबीआई ने इस मामले में शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया था। महिला पर आरोप है कि वहीं रेप पीड़िता को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर लेकर गई थी। पीड़िता ने शशि सिंह नाम की महिला पर आरोपी विधायक के घर ले जाने का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर सीबीआई ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

हालांकि सीबीआई की पूछताछ में आरोपी महिला शशि सिंह ने भी पीड़िता के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। महिला का दावा है कि वारदात के दिन वो अपने पति के साथ कानपुर में थी। आरोपी महिला ने कहा है कि उसकी और उसके पति की मोबाइल लोकेशन की जांच कर इस बात की पुष्टि की जा सकती है।

वहीं, इस मामले में पीड़िता के चाचा का कहना है कि सीबीआई सीसीटीवी फुटेज की जांच करे, सारी बातें साफ हो जाएंगी। उनका कहना है कि शशि सिंह इस बात की सच्चाई बताएगी। इस बीच, उन्होंने परिवार की जान को खतरा भी बताया है। उनका कहना है कि उनका भतीजा पिछले 4 दिनों से लापता है। आरोपी विधायक के गुर्गे गांव में टहल रहे हैं। जेल से विधायक का भाई गुर्गो से बात भी कर रहा है। उन्होंने जेल पुलिस पर भी आरोप लगाया कि आरोपी विधायक के भाई की जेल में पुलिस मदद कर रही है।

Lost Password

Register