Loading...
मनोरंजन

ऋषि कपूर ने लगाया संजय दत्त को गले, जाने क्यों है खास

ऋषि कपूर ने लगाया संजय दत्त को गले, जाने क्यों है खास

संजय दत्त इन दिनों ख़बरों में ऐसे छाए हुए है। जैसे मानों सुर्ख़ियों से उनका पुराना रिश्ता हो। कभी संजय अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है, तो कभी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीटिंग को लेकर। वैसे तो इस समय रणबीर 29 जून को रिलीज होने वाली बायोपिक फिल्म संजू के प्रमोशन में लग गए है। अपने बिजी शेड्यूल से रणबीर ने संजय दत्त के लिए समय निकाला और उनसे मिलने का प्लान बनाया ।

जिसके बाद ऋषि‍ कपूर और नीतू कपूर ने सोशल साइट्स पर भी इस मुलाकात की कुछ खास पिक्चर्स पोस्ट की।  इस फोटो में संजय ऋषि कपूर और अपने बेटे रणबीर कपूर को गले लगाते नजर आ रहे हैं।  नीतू ने इस फोटो के नीचे एक प्यारा कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा-रियल और रील संजू के सरप्राइज विजिट ने शाम को स्पेशल बना दिया।

संजू फिल्म के प्रमोशन के बीच इस ति‍कड़ी को एक साथ देखना फैन्स के लिए किसी अजूबे से काम नहीं है। ये फोटो इसलिए भी और खास है, क्योंकि एक वह दौर था। जब संजय दत्त और ऋषि‍ कपूर में अनबन की चर्चा ने खूब सुर्खि‍यां बटोरी थीं। एक वक्त वो भी था जब संजय दत्त ऋषि कपूर की पिटाई करने का मूड बना बैठे थे। इसकी वजह थीं संजय दत्त की टीना मुनीम से बेपनाह मोहब्बत।

बता दे कि संजय दत्त के लिए उनकी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ की कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखी गई थी। संजय दत्त नहीं चाहते थे  कि वह रिलीज़ से पहले इस फिल्म को देखें। संजय दत्त की जिंदगी पर आधरित ये बायोपिक फिल्म 29 जून को सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू ‘ में बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में नजर आएंगे। फ़िल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से बिल्कुल मिलता जुलता है।बता दें, कि रणबीर के लिए यह सफ़र आसान नहीं था। उन्होंने इस फिल्म के लिए जी जान लगाकर मेहनत की है। संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से समाने के लिए के लिए रणबीर ने अपनी चाल – ढाल और वेशभूषा पर पूरा होमवर्क किया है। साथ ही रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी मेहनत करनी पड़ी है। “संजू” के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा था। वहीं संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया था ताकि वह उनके किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय कर सकें और इसमें कोई शक नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने लुक से हर किसी को इम्प्रेस कर दिया है। वहीं दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Lost Password

Register