Loading...
दुनिया

कनाडा के ओंटारियो में भारतीय रेस्टोरेंट में हुआ ब्लास्ट,18 से ज्यादा लोग घायल

कनाडा के ओंटारियो में भारतीय रेस्टोरेंट में हुआ ब्लास्ट,18 से ज्यादा लोग घायल

कनाडा के ओंटारियो  से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां एक भारतीय रेस्टोरेंट में ब्लास्ट हुआ है। अभी तक रेस्टोरेंट में ब्लॉस्ट की वजह का पता नहीं चल पाया है। इस घटना से दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है। जिस समय रेस्टोरेंट में यह धमाका हुआ उस समय ज्यादातर लोग वहां डिनर कर रहे थे। इस ब्लास्ट में अबतक 18 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबरें आ रही है।

आपको बता दें, ओंटारियो स्थित मिसिसौगा में गुरुवार की रात्रि के समय करीब 10.30 बजे स्थानीय समयानुसार बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में यह धमाका हुआ था। जिसके बाद वहां लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। कनाडा का ओंटारियो शहर, टोरंटो के दक्षिण में स्थित है। इस घटना के बाद स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि, अभी तक इस ब्लॉस्ट के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। स्थानीय प्रशासन से मामले की जांच करने को घटनास्थल पर स्क्वॉयड भेजा है।

इसके साथ ही पुलिस ने अपने बयान में बताया कि घटनास्थल पर दो संदिग्ध को देखा गया है। आशंका जताई जा रही है कि उनका रेस्टोरेंट में भीतर आईईडी ब्लास्ट करने में हाथ हो सकता है। पुलिस को इसकी जानकारी सीसीटीवी से मिली है। इस धमाके में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल और गंभीर रूप से घायलों को टोरंटो के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि, धमाके के बाद दो संदिग्ध घटनास्थल से भाग निकले। वहीं उन दोनों लोगों का पहना लगभग समान था। इनमें एक की उम्र 5 फीट 10 इंच और दूसरे की उम्र 20 वर्ष के आसपास लग रही थी। उन्होंने डार्क ब्लू जींस के साथ सिर को ढकने वाला जेकेट पहना हुआ था। अपने चेहरे को काले रंग के कपड़े से ढकने के साथ ही सिर पर कैप पहना हुआ था।

Lost Password

Register