Loading...
मनोरंजन

करण ने अपनी लाइफ से जुड़े खोले कई गहरे राज, सुनाई आपबीती

करण ने अपनी लाइफ से जुड़े खोले कई गहरे राज, सुनाई आपबीती

फिल्ममेकर करण जौहर आज सफलता के उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं यहां पर उनकी मेहनत साफ दिखाई देती हैं। इन दिनों करण जौहर रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस रिएलिटी शो के समय करण ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ राज के बारे में बताया है। जिससे कारण उनकी जिंदगी काफी परेशानी से बीती है, लेकिन उन्होंने बताया कि मेरे टीचर ने हमेशा मेरा साथ दिया था।

करण ने बताया कि उनको स्कूल टाइम में सभी ‘पैन्सी’ कहकर बुलाया करते थे। इस शब्द का इस्तेमाल जो लोग लड़कियों की तरह चलते हैं और बोलते हैं उन लड़कों के किया जाता है। इस कारण करण काफी परेशन रहते थे, लेकिन उन्होंने बताया कि मेरे टीचर्स हमेशा मेरी मदद करते थे। करण ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये राज शो के एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से भावुक होकर खोला।

आपको बता दें कि,रिएलिटी शो में परफॉमेंस के लिए एक ऐसा लड़का आया था, जिसकी आवाज लड़कियों की तरह थी। वह लड़का लड़कियों की तरह बात करता है। जिसकी परफॉमेंस देखने के बाद करण जौहर को अपने बचपन से जुड़ी बाते याद आ गई, इसके बाद उन्होंने बताया कि मुझको लड़कियों के गानों पर डांस करना पसंद था, पर इससे लोग उनका मजाक उड़ाते थे।

इससे परेशान होकर 13 साल के करण हाव-भाव को सुधारने में बच्चों की मदद करने वाले एक टीचर के पास गये। जिसके बाद आपबीती बताई उस टीचर ने करण का होसला बढ़ाते हुए कहा कि आपको अपनी स्टाइल बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप जैसे भी हैं बहुत अच्छे हैं। ये सब सुनने के बाद करण के अंदर बहुत कॉन्फिडेंस आ गया और फिर वह दुनियां का सामना करने के लिए तैयार हो गये।

आपको बता दें कि, करण जौहर इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की जबरदस्त तैयारी में लगे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य एक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही इसका पहला पोस्टर आउट हुआ था।

Lost Password

Register