देश / मुख्य खबर

कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन

कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन

कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन होगा। गुरुवार के दिन सभी पार्टियों के दिग्गज नेता प्रचार करने से साथ-साथ वोटरों को लुभाने की कोशिश करेंगे यह इनका आखिरी दिन होगा आज के बाद यहां प्रचार नहीं होगा। बीजेपी और कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष अपनी पार्टी के सीएस पद के उम्मीदवार के साथ प्रचार करते दिखाई देंगे। वहीं पीएम मोदी भी नमो एक की जरिए पार्टी के कार्यकर्ताओं संग संवाद करेंगे।

गुरुवार को बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी. एस येदियुरप्पा के साथ बदामी में प्रचार करते दिखाई देंगे। बता दे, बदामी से ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया चुनाव लड़ रहे हैं। अमित शाह बदामी में 11.50 AM रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम को 4.00 बजे बेंगलुरु में मीडिया से बातचीत करेंगे।

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी गुरुवार के दिन मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। पिछले कुछ दिनों से राहुल कर्नाटक में रहकर लगातार चुवान प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर हमलावर रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को कर्नाटक के कोलार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर भी उनकी जमकर खिंचाई की।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान (प्रधानमंत्री बनने वाला) नामदार के अहंकार को प्रदर्शित करता है। कोई अपने आप को कैसे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकता है ? उन्होंने कहा कि नामदार को गठबंधन के साथी नेताओं पर भरोसा ना हो, जिसका अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा हो, ऐसे ‘ अपरिपक्व नामदार’ को क्या देश की जनता स्वीकार करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और वो सोना भी विदेश का है। उन्होंने कहा कि इनको गरीबी के बारे में पता नहीं है, जब हमने शौचालय बनवाए तो उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है।

एम ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। देशभर के लोगों को कांग्रेस के कारनामों का पता चल रहा है, इसलिए देशभर से कांग्रेस की विदाई हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलने में माहिर है, वो हर वक्त झूठ बोलती है और कुछ भी बोलती है।

Share This Post

Lost Password

Register