Loading...
देश / मुख्य खबर

‘कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं : PM मोदी

‘कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं : PM मोदी

कर्नाटक चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम चरण में है। इस बीच नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। बुधवार को कर्नाटक के कोलार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर भी उनकी जमकर खिंचाई की।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान (प्रधानमंत्री बनने वाला) नामदार के अहंकार को प्रदर्शित करता है। कोई अपने आप को कैसे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकता है ? उन्होंने कहा कि नामदार को गठबंधन के साथी नेताओं पर भरोसा ना हो, जिसका अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा हो, ऐसे ‘ अपरिपक्व नामदार’ को क्या देश की जनता स्वीकार करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और वो सोना भी विदेश का है। उन्होंने कहा कि इनको गरीबी के बारे में पता नहीं है, जब हमने शौचालय बनवाए तो उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। देशभर के लोगों को कांग्रेस के कारनामों का पता चल रहा है, इसलिए देशभर से कांग्रेस की विदाई हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलने में माहिर है, वो हर वक्त झूठ बोलती है और कुछ भी बोलती है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस की 6 बीमारियों के बारे में भी बताया, जिनमें कांग्रेस कल्चर, कम्युनिलिज्म, जातिवाद, अपराध, भ्रष्टाचार और कॉन्ट्रैक्टर सिस्टम (ठेकेदारी) शामिल हैं।

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं, जबकि वोटों की गिनती 15 मई को होगी। कर्नाटक में 223 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। राज्य में इस बार मुकाबला काफी दिलचस्प होगा। बीजेपी जहां कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए लिंगायत समुदाय पर निशाना साध रही है, तो वहीं कांग्रेस भी लिंगायतों को अपने खेमे में लाने की जीतोड़ कोशिश कर रही है।

 

Lost Password

Register