Loading...
मनोरंजन

काला हिरण केस मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई खत्म, जानिए अगली सुनवाई होगी किस दिन

काला हिरण केस मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई खत्म, जानिए अगली सुनवाई होगी किस दिन

काले हिरण मामले में सलमान खान सोमवार को एक बार फिर जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। सेशन कोर्ट ने सुनवाई करते हुए केस की अगली तारीख 17 जुलाई तय कर दी है। इसके बाद सलमान खान जोधपुर कोर्ट से बाहर आ गए। खबरों की माने तो सलमान आज ही मुबंई के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि इससे पहले सलमान खान रविवार को ही जोधपुर पहुंच गए थे। सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद थे। खबर है सलमान खान के वकील सोमवार को उनके सजा माफ करने की सिफारिश कर सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले 7 अप्रैल को काला हिरण के शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद बॉलीवुड के दंबग खान को सेशन कोर्ट से 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी। साथ ही कोर्ट ने कहा कि 7 मई को सलमान खान को कोर्ट में पेश होने को कहा था। कोर्ट के फैसले के मद्देनजर सोमवार को सलमान खान पेश होंगे।

गौरतलब है कि कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत विदेश जाने पर भी रोक लगा दी थी। हालांकि हाल ही में उनके वकील ने कोर्ट से सलमान के विदेश जाने के संबंध में अनुमति ले ली है। बता दें जोधपुर जेल से रिहाई के बाद सलमान खान कड़ी सुरक्षा के साथ जोधपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए थे। जहां से उनके लिए प्राइवेट जेट की व्यवस्था की गई थी, जो सलमान खान को जोधपुर से मुंबई लेकर रवाना हो गए।

गौरतलब है कि काला हिरण केस के मामले में सलमान की सजा के ऐलान से पहले ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें 2 साल की सजा होगी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें 5 साल जेल की सजा सुना दी। सलमान खान के वकील ने कम से कम सजा की मांग की थी, जबकि सरकारी वकील ने कहा था कि सलमान को पूरे 6 साल की सजा सुनाई जाए। बता दें कि सलमान को अगर 3 साल तक की सजा होती तो उन्हें तुरंत ही बेल मिल सकती थी, लेकिन चूंकि कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई, इसलिए उन्हें जेल में रात गुजारनी पड़ी।

Lost Password

Register