मनोरंजन

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई सनी लियोनी, ऐसे कर रही हैं लोगों की सहायता

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई सनी लियोनी, ऐसे कर रही हैं लोगों की सहायता

इन दिनों राज्य केरल सदी की सबसे ख़राब बाढ़ से ग्रस्त है। ईश्वर का अपना देश वर्तमान में व्यवधान की स्थिति में है और कई गैर-लाभकारी संगठन पीड़ितों की सहायता करने के लिए आगे आ रहे है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर केरल के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। हालांकि इनमें से ज्यादातर लोगों ने खुद घोषणा नहीं की कि उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए कितना दान किया है।

इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपए दान दिए। ट्विटर, फेसबुक पर केरल के लोगों को 5 करोड़ का दान देने की चर्चा है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या थे, आप आज क्या हैं, ये मायने रखता है। जिस महिला ने 3 बच्चों को अपनाया था। अब केरल बाढ़ राहत में सनी लियोनी ने 5 करोड़ दान दिए।” सनी के 5 करोड़ की मदद को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा इसलिए भी है क्योंकि लोग उनकी तुलना पेटीएम के मालिक विजय शेखर शर्मा से कर रहे है। लोग इस बात के लिए विजय शेखर शर्मा की जमकर आलोचना कर रहे हैं कि अरबपति होने के बावजूद उन्होंने महज 10 हजार रुपए का दान दिया और उसका प्रचार करने से भी नहीं चूके।

लेकिन क्या वाकई सनी ने 5 करोड़ की बड़ी रकम केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दी? खुद सनी ने ऐसा कोई दावा अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से नहीं किया है।इंडिया टुडे ग्रुप ने सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जब मुंबई संवाददाता ने सनी के मैनेजर इब्राहिम से संपर्क किया तो उन्होंने 5 करोड़ रुपए दान देने वाली बात पर सिर्फ इतना कहा कि “सनी लियोन ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दान तो दिया है, लेकिन रकम को हम सार्वजनिक तौर पर उजागर नहीं करना चाहते, क्योंकि यह बेहद निजी मामला है।”

Lost Password

Register