देश

कैलाश मानसरोवर की यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने खाया नॉनवेज?

कैलाश मानसरोवर की यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने खाया नॉनवेज?

Rahul gandhi kailash mansarovar yatra eat non veg food

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं। इसी यात्रा के दौरान राहुल गांधी 31 अगस्त को नेपाल पहुंचे थे। बता दें राहुल गांधी नेपाल की तरफ से कैलाश मानसरोवर की यात्रा कर रहे हैं। हमेशा विवादों के घेरे में रहने वाले राहुल गांधी का दामन विवादों ने नेपाल में भी नहीं छोड़ा यहां भी उनके खाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

via

दरअसल नेपाल पहुंचकर राहुल गांधी ने काठमांडू के आनंद भवन स्थ‍ित वूटू फूड बुटिक रेस्टोरेंट में खाना खाया। यहां राहुल गांधी ने क्या खाया ? इस बात पर सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गयी है। नेपाल के स्थानीय मीडिया ने इस बात को छापा की यहां राहुल गांधी ने मांसाहार भोजन खाया।

via

स्थानीय मीडिया के अनुसार इस रेस्टोरेंट में राहुल ने फेमस नॉनवेज डिश नेवारी डिश खाई इसके अंतर्गत उन्होंने चिकन मोमो, चिकन कुरकुरे और बंदेल की डिश मंगवाई थी। इसके बाद इस बात पर बहस होना शुरू हो गयी की राहुल गांधी ने हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

via

इसके बाद बची कुची कसर सोशल मीडिया ने पूरी कर दी, इस बात के सामने आते ही राहुल गांधी के खिलाफ मैसेज शेयर होने लगे। हालांकि विवाद के बाद वूटू Vootoo Food Voutique ने अपने फेसबुक पेज पर इस पुरे मामले में सफाई दी। रेस्टोरेंट ने अपने पेज पर लिखा मीडिया की तरफ से काफी पूछताछ की जा रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वूटू में क्या खाया। उन्होंने मेन्यू देखकर शुद्ध शाकाहारी भोजन ऑर्डर किया था। वूटू ने उनके खाने के संबंध में किसी मीडिया संस्थान को कोई बयान जारी नहीं किया है।

Lost Password

Register