Loading...
आस्था

कैसा रहेगा 7 नवंबर को आपका दिन

कैसा रहेगा 7 नवंबर को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं। 7 नवंबर 2017 मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेष- नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। मन चिंता से व्यग्र रहेगा। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ– गुस्से और वाणी पर संयम रखें। शत्रुओं से सावधान रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मिथुन- घरेलू परेशानियों को लेकर मन चिंतित रहेगा। भाई बहनों के साथ निकटता बढ़ेगी। शत्रुओं से सावधान रहें।व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। पैसों को लेकर ज्यादा जोखिम न लें।

कर्क- स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है। यात्रा के योग हैं। आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है। खर्चे बढ़ सकते हैं। कार्यां में व्यवधान आ सकते हैं। रहन सहन कष्टमय हो सकता है।

सिंह- आलस्य और तनाव बढ़ सकता है। शारीरिकरुप से स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान और अशक्ति का अनुभव होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्‍वास्थ्‍य विकार हो सकता है। परिवार की समस्‍याएं बढ़ेंगी।

कन्या- व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। रहन-सहन में कष्‍टमय हो सकता है। पैसों की स्थिति में सुधार लाने के मौके मिल सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

तुला- कर्ज से थोड़ी चिंता बढ सकती है। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। सेहत का ध्‍यान रखें। गुस्सा घातक हो सकता है।

वृश्चिक- बेवजह के तनाव में ना पड़े। गुस्सा घातक हो सकता है। वाहन चालन से जुड़े हैं तो सावधानी बरतें। खर्चे बढ़ेंगे जिससे आप परेशान रहेंगे। पुराने दोस्त आपकी मदद कर सकते हैं।

धनु- शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के योग हैं। व्यापार में बढ़ोतरी होगी। साथियों को साथ मिलेगा। जमीन जायदाद में निवेश के लिए समय सही नहीं है, सोच विचार कर निर्णय लें।

मकर- कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहें, लापरवाही भारी पड़ सकती है। यात्रा के योग हैं। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी।

कुंभ- जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। सेहत का ध्‍यान रखें। लंबी यात्रा के योग हैं। खर्चे पर काबू रखें। खेल के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय है। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है।

मीन- वाणी पर नियंत्रण रखें। सेहत को लेकर सचेत रहें। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप परिश्रम तो कर रहे हैं लेकिन उसके अनुरूप आपको लाभ नहीं मिल रहा है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register