Loading...
मनोरंजन

कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने वाली इस खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने वाली इस खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने पीवी सिंधु को हराने के बाद गोल्ड को अपना बना लिया है। इसी के साथ भारत ने कॉमनवेल्थ गेम्स में आखिरी दिन 6 गोल्ड मेडल पर जीत हासिल की। इसके साथ ही साइना नेहवाल ने लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक को अपना बनाया था। आपको बता दें कि, 28 वर्षीय साइना के जीवन से प्रभावित होकर अमोल गुप्ते उनकी बायोपिक बनाने जा रहे हैं।

इस बायोपिक में बॉलीवुड एक्टेस श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इस रोल में बखूवी उतरने के लिए श्रद्धा ने साइना और उनके मेंटॉर पुलेला गोपीचंद से कोचिंग भी ली है। जिसकी एक तस्वीर को साइना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खबरों के मुताबिक साल की शुरुआत में ऐसा बताया जा रहा था कि, इस फिल्म के लिए श्रद्धा को रिप्लेस किया गया है, लेकिन इसके बाद निर्देशक अमोल गुप्ते ने इससे इनकार करते हुए कहा कि, मुझे श्रद्धा कपूर पर पूरा भरोसा है और ऋद्धा कपूर ही इस फिल्म में साइना का रोल निभाएंगी।

अमोल गुप्ते ने इस फिल्म के बारे में आगे बताते हुए कहा कि, इसी साल सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया जाएगा। इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर हैदराबाद भी गईं थीं। जहां पर श्रद्धा ने साइना के रोल को निभाने के लिए ट्रेनिंग ली थी। बता दें,इस फिल्म में कुछ भाग हैदराबाद (नेहवाल का होमटाउन) में ही भी शूट किया जाएगा।

 

Lost Password

Register