देश

क्या अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी ? मिल रहे हैं संकेत

क्या अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी ? मिल रहे हैं संकेत

Can BSP Fight on all loksabha seats in uttar pradesh

इस बार बीएसपी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है. वहीं अगर बात गठबंधन की करें तो इस पर मायावती ने चुप्पी बना रखी है. इन दिनों बीएसपी देशभर में कैडर कैम्प चला रही है जिसमें दलित मुस्लिम एकता का पाठ पढ़ाया जा रहा है. इन बैठकों में इस बात पर विशेष ज़ोर दिया जाता है कि दलितों के सम्मान के लिए मोदी को गद्दी से हटाना ही होगा.

सूत्रों के अनुसार ख़बर है कि बीजेपी के खिलाफ उत्तरप्रदेश के सभी विपक्षी दल एक हो गए हैं और यह मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. मगर मायावती अपनी नई खिचड़ी पकाने की योजना बना रही है. अगर बीएसपी के कैडर कैम्पों की और झांके तो वहां से तो यही संकेत मिल रहे हैं. बता दें अभी तक उत्तरप्रदेश में 75 से अधिक ऐसी बैठक हो चुकी है. ब्लॉक स्तर पर भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

बता दें ऐसी बैठकों में सबसे महत्वपूर्ण और सबसे पहले बताया जाता है कि इस बार प्रधानमंत्री मायावती जी को बनाना है. यह मौका अब आपके पास है फिर नहीं आने वाला. मौजूदा बीजेपी सरकार दलितों की हितेषी नहीं है. यह सरकार दलितों और मुस्लिमों को बर्बाद करना चाहती है अगर इसे नहीं हटाया गया तो बहुत देर हो जाएगी. वहीं कैडर कैंप के आख़िर में समझाया जाता है कि गठबंधन पर फ़ैसला बहिन जी करेंग. हमें हर सीट पर तैयार रहना है. बीएसपी के नेता और कार्यकर्ता मायावती को बहिनजी कहते हैं.

Lost Password

Register