Loading...
मनोरंजन

क्या आपको पता है बचपन में काली और मोटी थीं बिपाशा बसु

क्या आपको पता है बचपन में काली और मोटी थीं बिपाशा बसु

बचपन के दिनों बिपाशा बसु बेहद काली और मोटी थीं। अपने इस रंग-रूप को लेकर उनसे लोग दूर रहते थे। ये बात खुद बिपाशा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताई थी कि जिस बिपाशा की गिनती आज सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है उनसे उन दिनों लोग डर जाया करते थे। बता दें उन्हें  लोग ‘लेडी गुंडा’ बुलाया करते थे।

भले ही उन दिनों बिपाशा को लोग खूबसूरत नहीं मानते थे लेकिन आज उनका नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। बता दें 7 जनवरी को बचपन की इसी ‘लेडी गुंडा’ का जन्मदिन है। वे आज 39 साल की हो गई हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग में आई बिपाशा बसु  उनका जन्म 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में हुआ था। मॉडलिंग में सक्सेस मिलने के बाद बिपाशा ने साल 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी।

बता दें बिपाशा को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। जिसके बाद बिपाशा के आगे बड़े बड़े निर्माता निदेशकों की लाइन लग गयी। लेकिन इनकी पहली सुपरहिट फिल्म साल 2001 में आई फिल्म राज थी जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था।

बता दें अपने फिल्मीं करियर बिपाशा अब तक55 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने ‘आंखे’ ( 2002), ‘गुनाह’ (2002), ‘जिस्म’ (2003), ‘जमीन’ (2003), ‘एतबार’ (2004), ‘मदहोशी’ (2004), ‘फिर हेराफेरी’ (2006), ‘धूम 2’ (2006), ‘रेस’ (2008), ‘आत्मा’ (2013) जैसे बेहतरीन फिल्में देकर दर्शकों के बीच काफी चर्चा बटोरी है।

बता दें 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में बिपाशा को आखिरी बार देखा गया था।फिलहाल बिपाशा अपने पती करण ग्रोवर के साथ जिंदगी के मजे ले रही हैं। करण से उनकी मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ (2015) के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और इस कपल ने एक दूसरे से शादी कर ली।

Lost Password

Register