Loading...
मनोरंजन

क्या सच में फिल्म पद्मावती में दीपिका ले रही हैं रणवीर-शाहिद से ज्यादा फीस !

क्या सच में फिल्म पद्मावती में दीपिका ले रही हैं रणवीर-शाहिद से ज्यादा फीस !

जबसे फिल्म पद्मावती बननी शुरू हुई है ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब इसको लेकर कोई खबर सामने न आए। अब तो ऐसा लगने लगा है कि इस फिल्म का विवादों से चोली दामन का साथ हो। अभी हाल ही की बात है, इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म की लंबाई कम करने के लिए फिल्म के कुछ सीन काटने की बात कही थी।

वहीं अब ये खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म में दीपिका ने शाहिद और रणवीर से ज्यादा फीस ली है। जी हां, इस    वक्त दीपिका की फीस को लेकर खूब खबरें आ रही हैं।  हाल ही में फिल्म 3डी ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका से जब इस बारे में पूछा गया कि क्या वाकई उन्हें शाहिद और रणवीर से ज्यादा रकम दी जा रही है तो इस बात पर दीपिका ने बड़ा ही निराला जवाब था।

दीपिका ने कहा कि, ‘मेरी फीस के बारे में बात करना उतना इंट्रस्टिंग नहीं है। लेकिन मुझे जितना भी पैसा मिल रहा है, उसपर मैं काफी प्राउड फील करती हूं। आप भी उतने पैसे से खुश होंगी जितना आपको मिल रहा है। लेकिन मेरे लिए सबसे ज्‍यादा खुशी की बात है कि फिल्ममेकर्स ने एक ऐसी फिल्‍म पर इतना पैसा खर्च किया है, जिसके पोस्‍टर पर मैं खुद हूं। बस मुझे इसी बात से खुशी होती है।

दीपिका के इस जबाव के बाद ऐसा लगता है कि दीपिका कुछ तो बयां करना चाह रही हैं। फिलहाल ये फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register