Loading...
देश

खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में टीवी चैनल के एडिटर-इन-चीफ एवं एमडी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में टीवी चैनल के एडिटर-इन-चीफ  एवं एमडी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ एवं एमडी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें, अलीबाग इलाके के एक मकान में एक इंटीरियर डेकोरेटर ने खुदखुशी कर ली। इस मामले में पुलिस में अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

आपको बता दें, इंटीरियर डेकोरेटर की पत्नी ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्द कराया है जिसके बाद पुलिस ने आईपीसीसी की धारा 306 के तहत खुदखुशी के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को इंटीरियर डेकोरेटर द्वारा लिखा सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने तीन लोगों के नाम के बारे में बताया है।

पुलिस को मिले सुसाइट नोट में अर्णब गोस्वामी के साथ-साथ स्मार्टवर्क्स के नितेश सारदा और आइकास्टएक्स के फिरोज शेख का नाम भी शामिल है। जिला रायगढ़ के अडिशनल एसपी संजय पाटिल के मुताबिक , ‘उन्होंने रिपब्लिक टीवी के दफ्तर में आंतरिक साज-सज्जा (इंटीरियर डिजाइन) का काम किया था। इस काम के लिए उन्हें पैसे नहीं दिए गए।’

वहीं रिपब्लिक टीवी ने इन सभी आपोरों को खारिज किया है। टीवी चैनल ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘कॉन्ट्रैक्ट (अनुबंध) के तहत बाकी राशि का उन्हें पहले ही भुगतान किया जा चुका है।’

इससे पहले हैदाराबाद में एक न्यूज चैनल की एंकर ने सुसाइड कर ली थी। इस न्यूज एंकर का नाम वी. राधिका रेड्डी था। राधिका ने अपने प्लैट के 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी। हैदराबाद के इस प्लैट में राधिका अपने माता-पिता के साथ रहती थी। बता दें कि राधिका रेड्डी तेलुगू न्यूज चैनल V6 में काम करती थी।

आपको बता दें, यह घटना रविवार रात करीब 10.30 बजे की थी। पुलिस के मुताबिक राधिका अपने ऑफिस से घर लौंटी। जिसके बाद राधिका सीधे बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर पर चली गईं और वहां से कूद गईं। पुलिस ने बताया कि पांचवे फ्लोर से कूदने की वजह से राधिका के सर में गहरी चोट लगी और शरीर में कई जगह फैक्चर भी थे। जिस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच चल रही। शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस इस मामले में राधिका के फोन कॉल्स की डिटेल्स भी खंगाल रही है।

Lost Password

Register