मनोरंजन

खुले में शौच को लेकर वरुण धवन ने दिया ये बयान, फैंस हैरान

खुले में शौच को लेकर वरुण धवन ने दिया ये बयान, फैंस हैरान

मुंबई। स्वच्छता को लेकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का एक बयान सामने आया है जिसे जानने के बाद फैंस हैरान हैं कि जब इतने बड़े स्टार के साथ ऐसा कुछ हो सकता है तो आम इंसान को तो हर रोज ऐसी विकट परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। दरअसल, नीला माधब पांडा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हल्का’ देश में शौचालय सुविधाओं की कमी को दर्शाती है। इस फिल्म ने अभिनेता वरुण धवन का ध्यान आर्कषित किया है, जिनका कहना है कि देश में टॉयलेट की कमी के कारण ही लोग खुले में शौच करते हैं।

वरुण ने बयान में कहा, इसमें सड़कों पर रहने वाले बच्चों को दिखाया है, जिसकी भूमिका तथास्तु (बाल कलाकार) ने निभाई है.. लोग टॉयलेट सुविधा चाहते हैं, लेकिन उन्हें उपलब्ध नहीं है, ऐसे में वे कहां जाएंगे, या तो रेल की पटरियों पर करेंगे या खुले में करेंगे। यह फिल्म एक मजबूत संदेश देती है, इसमें एक लड़का टायलेट बनाने की इच्छा रखता है।

अभिनेता एक घटना को भी साझा किया, जब उन्होंने खुले में शौच किया था। वरुण ने कहा, मैं छह साल का था, जब में अपने कजिन के साथ इंग्लैड में बस में सफर कर रहा था। मुझे टॉयलेट जाना था, लेकिन बस में कोई टॉयलेट नहीं था। वहां बहुत सारे पार्क थे, और मैं बस से भागकर एक पार्क में जाकर शौचालय किया, क्योंकि मैंने उसे जंगल समझा था। क्योंकि मैं एक बच्चा था, इसलिए उन्होंने मुझे माफ कर दिया।

Lost Password

Register