Loading...
दुनिया

खुशखबरी : शाही परिवार में आया तीसरा सदस्य, केट मिडिलटन ने दिया बेटे को जन्म

खुशखबरी : शाही परिवार में आया तीसरा सदस्य, केट मिडिलटन ने दिया बेटे को जन्म

डचेस ऑफ कैम्ब्रिज कैथरीन ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। खबरों के अनुसार केट मिडिलटन ने बेटे को जन्म दिया है। केट मिडिलटन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही यूनाइटेड किंगडम और मीडिया की नजर उन पर थी। बता दें कि इससे पहले केट के प्रसव पीड़ा शुरू होने के बाद उन्हें लंदन के सेंट मैरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। केट को उसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसने अपने दोनों बच्चे को जन्म दिया था। उनके बच्चों का नाम प्रिंस जॉर्ज और प्रिंसेस चार्लेट है।

गौरतलब है कि केट मिडलटन के प्रसव पीड़िता होने पर केनसिंग्टन पैलेस की तरफ से उनके अस्पताल में भर्ती की आधिकारिक पुष्टि की थी। जिसके बाद से केट के नए बच्चे के बारे में जानने को लेकर मीडिया, फोटोग्राफर की भीड़ अस्पताल के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गई थी।

इस मौके पर कैट के दोनों बच्चे अपने घर आने वाले नए मेहमान को देखने और उनका स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित दिखें। केनिसिंग्टन पैलेस ने केट की ग्रभवती होनी की खबर पिछले साल 4 सितंबर को ही दे दी थी। इस दौरान केट 22 मार्च से ही मैटरनिटी लीव पर थी। हालांकि उन्हें इस्टर पर होने वाले भव्य समारोह में देखा गया था। केट इस मौके पर काफी खूश दिखी।

प्रिंस जॉर्ज और प्रिंसेस चार्लेट भी अपने घर आने वाले नए मेहमान के स्वागत के लिए बेहद उत्साहित हैं। केट की प्रेगनेंसी के बारे में केनसिंग्टन पैलेस ने पिछले साल 4 सितंबर को घोषणा कर दी थी। वे 22 मार्च से ही मैटरनिटी लीव पर चली गई थी लेकिन उन्होंने 1 अप्रैल को रॉयल पैलेस के इस्टर समारोह में शामिल हुई थी।

Lost Password

Register